बांग्लादेशी युवती को बंधक बनाकर करवा रहे थे देह व्यापार, एक ही परिवार के 3 लोगों पर केस दर्ज

Bangladeshi girl was being thrown in flesh trade, case registered
बांग्लादेशी युवती को बंधक बनाकर करवा रहे थे देह व्यापार, एक ही परिवार के 3 लोगों पर केस दर्ज
बांग्लादेशी युवती को बंधक बनाकर करवा रहे थे देह व्यापार, एक ही परिवार के 3 लोगों पर केस दर्ज

डिजिटल डेस्क, नागपुर। स्मार्ट सिटी में कई अवैध धंधे इस कदर फलने-फूलने लगे हैं कि पुलिस के लाख प्रयासों के बावजूद इन पर अंकुश लगाने में सफलता नहीं मिल पा रही है। एक बांग्लादेशी लड़की को बंधक बनाकर उसे देह व्यापार में उतारने का सनसनीखेज खुलासा हुआ है। कोराड़ी थाने में एक ही परिवार के तीन सदस्यों समेत अन्य आरोपियों के खिलाफ प्रकरण दर्ज किया गया है, लेकिन अभी तक एक भी आरोपी की गिरफ्तारी नहीं हुई है। 

जानकारी के अनुसार अशोका रेसिडेंसी आर्य नगर निवासी सरफराज (30) नामक व्यक्ति लंबे समय से देह व्यापार में दलाली करता है। गत दिनों अपराध शाखा के सामाजिक सुरक्षा विभाग ने छापामार कर इसका पर्दाफाश किया था। उस समय भी एक बांग्लादेशी सहित अन्य युवतियों को पकड़ा गया था। इसी बांग्लादेशी युवती को चार-पांच दिन पहले उसका जीजा यह कहकर नागपुर ले आया कि उसकी बहन बीमार है। उसकी देखभाल करने के लिए घुसपैठ कर भारत में ले आया। नागपुर पहुंचने के बाद जीजा ने युवती को सरफराज के सुपुर्द कर दिया।

बाद में सफराज की मां और उसकी बहन ने उसे बंधक बनाकर कमरे में बंद किया। प्रताड़ित कर उससे देह व्यापार कराया गया। इस बीच मंगलवार को युवती सरफराज और उसके परिवार के चंगुल से भाग निकलने में कामयाब हुई। कोराड़ी थाने पहुंचकर घटित वाकया बताया, जिससे प्रकरण का खुलासा हुआ है। जीजा द्वारा ही सरफराज और उसके परिवार को उसे बेचे जाने का संदेह है। इस बीच शिकायत होने की भनक लगते ही प्रकरण में लिप्त आरोपी फरार हो गए। मामले में गंभीर खुलासा होने की संभावना है। इसके पूर्व भी सरफराज के खिलाफ कई बार कार्रवाई हुई है। जांच जारी है।

कई राज्यों से जुड़े हैं तार
आरोपी सरफराज के बांग्लादेश सहित अन्य राज्यों से भी तार जुड़े हुए हैं। जिससे वह वहां की लड़कियां यहां और यहां की लड़कियों को वहां भेजता है। कार्रवाई से इससे जुड़े बड़े चेहरे भी बेनकाब होने की आशंका है।

Created On :   24 April 2019 7:39 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story