comScore
Dainik Bhaskar Hindi

Video: ऑस्ट्रेलिया पर जीत के बाद जश्न में इस कदर डूबे बांग्लादेशी प्लेयर्स

BhaskarHindi.com | Last Modified - August 31st, 2017 11:26 IST

614
0
0

डिजिटल डेस्क, ढाका। बांग्लादेश ने ऑस्ट्रेलिया के साथ खेली जा रही दो टेस्ट की सीरीज के पहले मैच में ही ऑस्ट्रेलिया को 20 रन से हराकर इस सीरीज पर 1-0 की बढ़त बना ली है। ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ ये बांग्लादेश की पहली जीत है। इससे पहले दोनों टीमों के बीच 4 टेस्ट खेले गए हैं, जिसमें से सभी मैच में ऑस्ट्रेलिया जीती है। बुधवार को चल रहे इस पहले टेस्ट का चौथा दिन था और चौथे दिन ही बांग्लादेशी खिलाड़ियों ने ऑस्ट्रेलियाई कंगारुओं के छक्के छुड़ा दिए। 17 सालों में पहली बार ऑस्ट्रेलिया पर मिली जीत का जश्न बांग्लादेशी खिलाड़ियों ने खास अंदाज में सेलिब्रेट किया। 

बांग्लादेशी खिलाड़ियों ने ड्रेसिंग रुम में जीत के बाद खास जश्न मनाया। इस जश्न का वीडियो बांग्लादेश के फास्ट बॉलर तस्कीन अहमद ने अपने फेसबुक अकाउंट पर शेयर किया। इस वीडियो में बांग्लादेश के कुछ खिलाड़ी टी-शर्ट उतारकर खड़े हैं और एन्जॉय कर रहे हैं। इसके साथ ही खिलाड़ियों ने अपने बैट को एक गद्देदार बेंच पर भी मारा। ऑस्ट्रेलिया पर मिली पहली जीत का जश्न मनाते हुए बांग्लादेशी प्लेयर अपना टीम सॉन्ग 'आमरा कोरबो जॉय' गा रहे हैं। इस गाने का मतलब हिंदी में 'हम जीतेंगे' होता है। 

किसी भी खेल में जीत मिलने पर खुशी तो होती ही है, लेकिन जब टेस्ट में 9वें नंबर की टीम चौथे नंबर की टीम को हरा दे और वो भी 17 सालों में पहली बार तो जश्न तो बनता है। पहले टेस्ट में बांग्लादेश की तरफ से शाकिब अल हसन ने शानदार प्रदर्शन किया था। शाकिब ने दोनों पारियों को मिलाकर 10 विकेट लिए थे और साथ ही 89 रन भी बनाए थे। 

समाचार पर अपनी प्रतिक्रिया यहाँ दें l

ई-पेपर