बारातियों से भरी कार को ट्रक ने कुचला, दूल्हे समेत 6 की मौत

barati car accident from truck in satna district, groom died
बारातियों से भरी कार को ट्रक ने कुचला, दूल्हे समेत 6 की मौत
बारातियों से भरी कार को ट्रक ने कुचला, दूल्हे समेत 6 की मौत

डिजिटल डेस्क, सतना। मध्य प्रदेश के सतना में राष्ट्रीय राजमार्ग -7 पर नरौरा गांव के निकट एक तेज रफ्तार ट्रक और कार में आमने-सामने की भिड़ंत हो गई। इस दर्दनाक हादसे में दूल्हे और दो बच्चियों समेत छह लोगों की मौत हो गई। टक्कर इतनी जबर्दस्त थी कि पांच लोगों की घटनास्थल पर ही दम तोड़ दिया, जबकि एक की अस्पताल में उपचार के दौरान मौत हुई। दो बच्चियों की हालत गंभीर बताई गई है। कार में सवार बाराती अमरपाटन के उमराही टोला से मैहर के अमिलिया जा रहे थे।

हादसे के काफी देर बाद मौके पर पहुंची पुलिस
पुलिस सूत्रों ने बताया कि मैहर देहात थानाक्षेत्र के नरौरा के पास हुए इस हादसे में विपरीत दिशा से आ रही एक कार और एक ट्रक के बीच सीधी टक्कर हो गई। टक्कर इतनी जोरदार थी कि कार में सवार पांच लोगों घटनास्थल पर ही दम तोड़ दिया, जबकि, जबकि एक की मौत अस्पताल में हुई। हादसे के बाद स्थानीय लोगों ने पुलिस को सूचना दी। इसके काफी बाद पुलिस मौके पर पहुंची। हादसे में कार इतनी बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई थी कि उससे लाशें निकालना संभव नहीं था। बाद में गैस कटर से गाड़ी को काट कर लाशें निकाली गईं। गंभीर रूप से घायल दो लोगों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहां उनकी हालत नाजुक बनी हुई है। पुलिस ने लाशों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

मातम में बदलीं खुशियां
अमरपाटन के उमराही मोहल्ले से शुक्रवार शाम जब वृजमोहन कोल की बारात अमिलिया थाना मैहर के लिए रवाना हुई, हर ओर हर्षोल्लास का माहौल था। किसी को बिल्कुल अंदाज नहीं था कि कुछ घंटों बाद ही हंसते-मुस्कुराते चेहरों पर मातम पसर जाएगा। रात करीब साढ़े 9 बजे रवाना हुई बारात तेजी से मंजिल की तरफ बढ़ रही थी। साढ़े 10 बजे गाड़ी नरौरा गांव के पास पहुंची, तभी सामने से काल बनकर आया ट्रक लहराते हुए कार पर पलट गया। हादसे में दूल्हे समेत 6 लोगों की मौत हो गई, वहीं 2 लड़कियां गंभीर रूप से घायल हैं। ट्रक को हटाने के बाद कार इस कदर पिचक गई थी, लाशों को निकालने के लिए कटर से गाड़ी को काटना पड़ा।

Created On :   28 April 2018 4:42 AM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story