comScore

बार्सिलोना सिर्फ मुझ पर निर्भर न रहे : लियोनेल मेसी 

September 30th, 2018 16:48 IST
बार्सिलोना सिर्फ मुझ पर निर्भर न रहे : लियोनेल मेसी 

हाईलाइट

  • स्पेनिश लीग में शनिवार रात को खेले गए मैच में बार्सिलोना ने एथलेटिक बिलबाओ को 1-1 से ड्रॉ पर रोका

डिजिटल डेस्क, बार्सिलोना। अर्जेटीना के स्टार खिलाड़ी लियोनेल मेसी का कहना है कि उनके क्लब बार्सिलोना को केवल एक खिलाड़ी पर निर्भर नहीं रहना चाहिए। मेसी ने कहा, कि टीम के पास और भी अच्छे खिलाड़ी हैं। स्पेनिश लीग में शनिवार रात को खेले गए मैच में बार्सिलोना ने एथलेटिक बिलबाओ को 1-1 से ड्रॉ पर रोका। इस मैच में मेसी की अहमियत साफ पता चल गई। 

स्पेनिश लीग में कैंप नाउ में खेले गए मुकाबले में बार्सिलोना ने एथलेटिको बिल्बाओ से 1-1 से ड्रॉ खेला। ऑस्कर डि मार्कस (41वें मिनट) के गोल की बदौलत बिल्बाओ जीत की ओर बढ़ रहा था लेकिन स्थानापन्न के तौर पर मैदान में उतरे मुनीर इल हादिदी (84वें मिनट) के गोल की बदौलत बार्सिलोना पिछले दो वर्षो में अपने घरेलू मैदान पर पहली हार से बच गया। इस मुकाबले की शुरुआती लाइन-अप से बार्सिलोना के स्टार लियोन मेसी को बाहर रखा गया। 

लेकिन दूसरे हाफ में मेसी को सबस्टिट्यूट के रूप में मैदान पर भेजा गया और उनकी मदद की बदौलत मुनीर अल हदादी ने गोल कर बार्सिलोना को हार से बचाया। मेसी ने कहा, "हमारे पास टीम है और इसमें कई अच्छे खिलाड़ी हैं। यह बार्सिलोना है और हमारे पास पर्याप्त खिलाड़ी हैं। हमें किसी एक खिलाड़ी पर निर्भर रहने की जरूरत नहीं। इस प्रकार के परिणाम शर्म की बात हैं। मेसी ने कहा, " हालांकि, हमें शांत रहने की जरूरत है, क्योंकि यह सीजन बहुत लंबा है।

Loading...
कमेंट करें
1KNhD
Loading...
loading...