comScore

BCCI चीफ का CoA को खत- जांच पूरी होने तक पंड्या-राहुल को खेलने दें

January 20th, 2019 16:58 IST

हाईलाइट

  • BCCI चीफ खन्ना ने CoA से हार्दिक पंड्या और केएल राहुल के निलंबन को हटाने की गुजारिश की है।
  • खन्ना ने मांग की है कि जांच चलने तक इन दोनों का निलंबन तुरंत प्रभाव से हटा देना चाहिए।
  • खन्ना ने इसके साथ ही इस मामले में विशेष आम बैठक (SGM) बुलाने से भी इनकार कर दिया है।

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। BCCI के कार्यकारी चेयरमैन सीके खन्ना ने प्रशासकों की समिति (CoA) से हार्दिक पंड्या और केएल राहुल के निलंबन को हटाने की गुजारिश की है। खन्ना ने सीओए को इस सम्बंध में पत्र लिखा है। खन्ना ने लिखा है कि दोनों खिलाड़ियों ने अपने बयान पर माफी मांग ली है। इसलिए जांच चलने तक इन दोनों का निलंबन तुरंत प्रभाव से हटाकर टीम में शामिल करना चाहिए।

खन्ना ने लिखा है कि राहुल और पंड्या को सजा मिल चुकी है, उन्हें ऑस्ट्रेलिया से वापस बुला लिया गया है। अब जब तक जांच पूरी नहीं होती तब तक उन्हें खेलने की अनुमति मिलनी चाहिए। खन्ना ने CoA से इन खिलाडियों के न्यूजीलैंड दौरे के लिए टीम में शामिल करने की अनुमति देने की भी मांग की है।

खन्ना ने इसके साथ ही इस मामले में विशेष आम बैठक (SGM) बुलाने से भी इनकार कर दिया। खन्ना ने कहा है कि सुप्रीम कोर्ट अगले सप्ताह इस मामले पर सुनवाई करेगा। ऐसे में दोनों खिलाड़ियों के बयान की जांच के लिए लोकपाल नियुक्त करने के लिए एसजीएम बुलाने की मांग सही नहीं है।

बता दें कि टीम इंडिया के ऑलराउंडर हार्दिक पंड्या और ओपनिंग बैट्समेन लोकेश राहुल एक टीवी कार्यक्रम के दौरान की गई अपनी टिप्पणियों के कारण निलंबन झेल रहे हैं। BCCI ने दोनों को बीच ऑस्ट्रलिया दौरे से ही वापस बुला लिया था।

बता दें कि पॉपुलर टेलिविजन शो 'कॉफी विद करण' में इंडियन क्रिकेटर हार्दिक पंड्या और केएल राहुल शामिल हुए थे। इस दौरान इन दोनों ने कई महिलाओं के साथ संबंध बनाने की बात कही थी और साथ ही इसे लेकर कार्यक्रम में खूब मजाक-मस्ती भी की थी। शो के टेलिकास्ट होने के बाद इस पर काफी विवाद हुआ था। BCCI का संचालन देख रही CoA ने इस पर कड़ा एक्शन लेते हुए दोनों को तुरंत प्रभाव से टीम से हटा दिया था।

कमेंट करें
MNksP