टीम इंडिया के कोच का ऐलान टला, पहले विराट से होगी बात

District Mineral Fund is not being used in Gadchiroli!
गड़चिरोली में जिला खनिज निधि का नहीं हो रहा कोई उपयाेग!
टीम इंडिया के कोच का ऐलान टला, पहले विराट से होगी बात

टीम डिजिटल, नई दिल्ली। भारतीय क्रिकेट टीम के नए कोच के लिए बीसीसीआई के हेड ऑफिस में एडवाइजरी कमेटी के सदस्य सौरव गांगुली और वीवीएस लक्ष्मण द्वारा लिए जा रहे इंटरव्यू पूरे हो गए हैं। कोच के नाम का ऐलान फिलहाल नहीं किया गया है। इंटरव्यू के बाद सौरभ गांगुली ने कहा कि कोच के नाम का ऐलान करने के लिए फिलहाल कोई जल्दबाजी नहीं करनी है। उम्मीद है कि श्रीलंका दौरे से पहले ही भारतीय टीम को नया कोच मिल जाएगा।

सौरभ गांगुली ने प्रेसवार्ता में कहा कि हमें वर्ल्डकप 2019 के लिए कोच नियुक्त करना है, इसलिए इसके लिए कोई जल्दबाजी नहीं करनी है। कोच के नाम को फाइनल करने से पहले हमें एक बार कप्तान विराट कोहली से भी बात करनी होगी। फिलहाल विराट कोहली अभी यूएस गए हैं। सचिन तेंडुलकर लंदन में होने के कारण वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए जुड़े हुए थे।

आज सोमवार को इंटरव्यू के दौरान सभी 6 शार्टलिस्टेड मशहूर पू्र्व खिलाड़ियों का इंटरव्यू लिया गया। इसमें शास्त्री, सहवाग के अलावा मूडी, सिमंस, पायबस और राजपूत का नाम शामिल हैं। साउथ अफ्रीका के पूर्व क्रिकेट लांस क्लूजनर को स्टैंडबाई में रखा गया है। इन 6 खिलाड़ियों में से विरेंद्र सहवाग और रवि शास्त्री में सीधी टक्कर देखने को मिल रही है।

Created On :   10 July 2017 11:38 AM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story