comScore

पति के साथ बिपाशा बसु ने ऐसे सेलिब्रेट किया अपना बर्थडे

September 25th, 2018 19:11 IST

डिजिटल डेस्क,मुंबई। बॉलीवुड की सेक्सीएस्ट अदाकाराओं की जब भी बात की जाती है तो बिपाशा बसु को भुलाया नहीं जा सकता। जिस वक्त एक्ट्रेस बेहद सिंपल केरेक्टर से फिल्मों में एंट्री करना पसंद करती थी, तब बिपाशा ने अपनी बोल्ड अदाओं से सबके होश उड़ा दिए थे। बाद में बिपाशा के ट्रेंड को कई दूसरी हीरोइनों ने अपनाया, लेकिन बॉमशेल बिपाशा ही कहलाई। वो चाहे सूट पहनें, साड़ी पहनें या बिकनी हमेशा सेक्सी ही लगती हैं। 

आज बिपाशा अपना 39वां बर्थडे मना रही हैं। बिंदास एक्ट्रेस को सुबह से ही उनके दोस्त और फैन्स सोशल मीडिया पर विश कर रहे हैं। सिर्फ फैन्स ही नहीं, खुद बिप्स भी सोशल मीडिया पर अपने बर्थडे को लेकर काफी एक्साइटेड नजर आ रही हैं। सोशल मीडिया पर अपने बर्थडे के खास मॉमेंट्स शेयर कर रही हैं। 

पति करण सिंह ग्रोवर के साथ उन्होंने इस जिफ को इंस्टाग्राम पर अपलोड किया है। इसके साथ उन्होंने लिखा है कि 'बर्थडे मैडनेस बिगन्स' । 7 जनवरी 1979 को नई दिल्ली जन्मी बिपाशा बोल्ड और सेक्सी इमेज के लिए फिल्मी दुनि‍या में मशहूर बिपाशा के करियर के साथ ही अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी खूब चर्चा में रहीं। आज बिपाशा के बर्थडे पर जानते है उनकी लाइफ के कुछ इंटरेस्टिंग फैक्ट्स।

- साधारण सी दिखने वाली बिपाशा ने 16 साल की उम्र से ही मॉडलिंग शुरू कर दी थी। इतनी कम उम्र में ही बिप्स ने गोदरेज सिंथौल सुपर मॉडल कॉन्टेस्ट जीता । इसके बाद बिपाशा ने कई मॉडलिंग असाइनमेंट्स किए और फिर बॉलीवुड में कदम रखा।

- बिपाशा ने फिल्म 'अजनबी' से बॉलीवुड में शुरुआत की ।                                   

- अपनी फिटनेस और बेहद सेक्सी बॉडी की वजह से बिपाशा हमेशा से ही बॉलीवुड के डायरेक्टर्स और प्रोड्यूसर्स की फेवरेट्स में शुमार रहीं हैं।

- 'राज', 'जिस्म', 'नो एंट्री', 'फिर हेरा फेरी', 'अपहरण', 'रेस' और 'धूम-2' बिपाशा की कुछ कामयाब फिल्में हैं, जिन्होंने बॉक्स-ऑफिस पर अच्‍छी-खासी कमाई की।

- 2011 में टाइम्स की ओर से कराए गए सर्वे 50 मोस्ट डिजायरेबल वुमन में बिपाशा आठवें स्थान पर रहीं। 2013 में उन्हें सातवां स्थान प्राप्त हुआ। यही नहीं 2005 और 2007 में यूके की ईस्टर्न आई मैगजीन ने बिपाशा को सेक्सिएस्ट वुमन इन एशिया के खिताब से नवाजा।                                     

हमेशा पर्सनल लाइफ रही सुर्खियों में...

- फिल्म 'राज' के दौरान बिपाशा और डीनो मोरिया एक दूसरे के करीब आए और फिर इनमें प्यार भी हुआ, हालांकि 6 साल तक एक-दूसरे के साथ डेट करने के बाद दोनों ने अपनी राहें अलग कर लीं। 

- दोनों 2002 में आई फिल्म 'गुनाह' में आखिरी बार साथ दिखाई दिए। 

- डीनो मोरिया और बिपाशा बसु आज भी खास दोस्त हैं और एक दूसरे के बेहद करीब हैं।

- जॉन और बिपाशा का रिलेशन 10 साल तक चला। 

- दोनों के प्यार की शुरुआत 2003 की फिल्म जिस्म के दौरान हुई थी।

 - फिल्म के सेट से शुरू हुई इस लव स्टोरी पर 10 साल बाद ब्रेक लगा।

- दोनों का प्यार और बॉन्डिंग देखकर लगता था कि इनका रिश्ता शादी के मंडप तक जाएगा, लेकिन किस्मत को शायद कुछ और ही मंजूर था।

- जॉन से ब्रेकअप के बाद बिपाशा का हरमन बावेज के साथ भी नाम जुड़ा था। हालांकि दोनों का अफेयर लंबे समय तक नहीं चल पाया।

- इसके बाद बिपाशा की जिंदगी में करन सिंह ग्रोवर की एंट्री हुई। 2016 में ही उन्होंने करन सिंह ग्रोवर के साथ शादी रचाई।

कमेंट करें
5qQgM