वायनाड से राहुल गांधी के खिलाफ चुनाव लड़ने वाले तुषार वेल्लापल्ली UAE में गिरफ्तार

BDJS Kerala unit chief Tushar Vellapally arrested in UAE in cheque bounce case
वायनाड से राहुल गांधी के खिलाफ चुनाव लड़ने वाले तुषार वेल्लापल्ली UAE में गिरफ्तार
वायनाड से राहुल गांधी के खिलाफ चुनाव लड़ने वाले तुषार वेल्लापल्ली UAE में गिरफ्तार
हाईलाइट
  • तुषार वेल्लापल्ली 2019 लोकसभा चुनाव में वायनाड से कांग्रेस नेता राहुल गांधी के खिलाफ चुनाव लड़ा था
  • बीडीजेएस प्रमुख तुषार वेल्लापल्ली को धोखाधड़ी के मामले में किया गया गिरफ्तार

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन (राजग) की सहयोगी पार्टी भारतीय धर्म जन सेना (बीडीजेएस) के केरल प्रमुख तुषार वेल्लापल्ली को संयुक्त अरब अमीरात (यूएई) में चेक बाउंस मामले में गिरफ्तार कर लिया गया। लोकसभा चुनाव में बीडेजेएस प्रमुख तुषार ने वायनाड में कांग्रेस नेता राहुल गांधी के खिलाफ चुनाव लड़ा था।

उनके पिता वेल्लापल्ली नतेसन ने कहा, तुषार को बुधवार देर रात अजमान में गिरफ्तार किया गया। श्री नारायण धर्म परिपालन योगम (एसएनडीपी) के महासचिव नतेसन ने गुरुवार को मीडिया से कहा कि उनके बेटे को फंसाया गया और उसे गिरफ्तार कर लिया गया है। हमें उम्मीद है कि उसे जमानत मिल जाएगी।

बीडीजेएस प्रमुख इस समय अजमान की जेल में बंद है। यूएई के एक व्यापारी ने चेक बाउंस होने पर उनके खिलाफ मामला दर्ज कराया, जिसके बाद उन्हें वहां की पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। बीडीजेएस भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के नेतृत्व वाले राजग की केरल में दूसरी सबसे बड़ी सहयोगी है। बता दें कि, लोकसभा चुनाव में राहुल गांधी के खिलाफ राजग के उम्मीदवार तुषार वेल्लापल्ली की जमानत तक जब्त हो गई थी। वह चुनाव में मात्र 78,816 वोट पाने में सफल रहे। वहीं राहुल ने चुनाव 4.30 लाख से अधिक मतों के अंतर से जीता।

Created On :   22 Aug 2019 7:49 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story