Shocking: युवक को बोनट पर लटकाकर 4 किलोमीटर तक कार दौड़ाता रहा BDO

BDO drove car with the Man Clinging to his vehicles Bonnet
Shocking: युवक को बोनट पर लटकाकर 4 किलोमीटर तक कार दौड़ाता रहा BDO
Shocking: युवक को बोनट पर लटकाकर 4 किलोमीटर तक कार दौड़ाता रहा BDO

डिजिटल डेस्क, बरेली। उत्तर प्रदेश के बरेली जिले में एक चौंकाने वाला मामला सामने आया है। यहां पर ब्लॉक डेवलपमेंट ऑफिसर एक युवक को अपनी गा़ड़ी के बोनट पर लटकाकर करीब 4 किलोमीटर तक गाड़ी दौड़ाते रहा। सोशल मीडिया पर वायरल हुए विडियो के सामने आने के बाद पता चला है कि बरेली के आंवला में यह घटना हुई है।

शौचालय की नहीं मिली थी दूसरी किश्त
मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक शौचालय की दूसरी किश्त न मिलने के चलते कुछ लोग बीडीओ पंकज कुमार से मिलने पहुंचे थे। दरअसल स्‍थानीय रामनगर ब्‍लॉक के गांव किटौना में 105 लोगों का प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की महत्‍वाकांक्षी स्‍वच्‍छ भारत मिशन के तहत चयन किया गया था। इन लोगों को शौचालय निर्माण के लिए 12 हजार रुपये में से छह हजार रुपये की पहली किस्‍त बहुत पहले मिल गई थी। दूसरी किस्‍त मिलने में देरी पर बुधवार (11 अप्रैल) को ये लोग किश्त की मांग कर रहे थे। तभी नाराज युवक ब्रजपाल जैन नाम के एक युवक ने बीडीओ पंकज गौतम का रास्ता रोक दिया।
 

4 किलोमीटर तक गाड़ी के बोनट पर रहा युवक
रास्ता रोकने से खफा बीडीओ ने ड्राइवर से गाड़ी आगे बढ़ाने को कहा जिससे कार आगे खड़ा ब्रजपाल जान बचाने के लिए गाड़ी के बोनट पर चढ़ गया। तकरीबन 4 किलीमोटर की दूरी तक युवक को गाड़ी के बोनट पर लटकाकर वह ड्राइव करता रहा। ब्रेकर आने पर जब ड्राइवर ने गाड़ी धीमी की तो युवक ने बोनट से कूदकर अपनी जान बचाई। इस बीच इस पूरी घटना का बीडीओ वीडियो बनता रहा। वीडियो बनाने के बाद उसने ये अफसरों को सेंड कर दिया। वीडियो वायरल होने के बाद मामने ने तूल पकड़ लिया है।


BDO ने भी लगाए आरोप
वहीं बीडीओ ने ब्रजपाल के खिलाफ आरोप लगाए है। बीडीओ का आरोप है कि ग्राम पंचायत किटौना में स्वच्छ भारत मिशन के अन्तर्गत शौचालय निर्माण के लिए पहली किश्त भेजी गई थी लेकिन मानक के अनुरूप काम नहीं होने के चलते दूसरी किश्त रोक दी गई। इससे नाराज ब्रजपाल ने शराब पीकर अभद्रता की और सरकारी कागजात फाड़ दिए। बीडीओ ने आगे कहा कि ब्रजपाल ने उन्हें मऊचन्दपुर में अरिल नदी के पुल पर घेर लिया और जातिसूचक शब्दों का प्रयोग करने लगा। इस दौरान वह गाड़ी के बोनट पर चढ़ गया।

दानों ने ही इस मामले में एक दूसरे के खिलाफ आंवला थाना में मामला दर्ज कराया है। मामले के सामने आने के बाद से ग्रामिण आक्रोशित है।  

Created On :   12 April 2018 7:24 PM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story