comScore
Dainik Bhaskar Hindi

सोलापुर : कांग्रेस कार्यकर्ताओं की पिटाई मामले की होगी जांच, डीजीपी से मिले नेता 

BhaskarHindi.com | Last Modified - January 11th, 2019 22:24 IST

1.5k
1
0
सोलापुर : कांग्रेस कार्यकर्ताओं की पिटाई मामले की होगी जांच, डीजीपी से मिले नेता 

डिजिटल डेस्क, मुंबई। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के सोलापुर के दौरे के वक्त प्रधानमंत्री को काला झंडा दिखाने गए कांग्रेस पार्टी के छात्र संगठन एनएसयूआई के कार्यकर्ताओं की पुलिसकर्मियों द्वारा की गई बर्बर पिटाई मामले की जांच कराने का आश्वासन पुलिस महानिदेशक (डीजीपी) दत्ता पडसलीगर ने दिया है। इस मामले की जांच विशेष पुलिस महानिरीक्षक विश्वास नागरे पाटिल करेंगे। उन्होंने कहा कि जांच रिपोर्ट आने के बाद दोषियों के खिलाफ कार्रवाई की जाएगा। 

शुक्रवार को इस मामले में प्रदेश कांग्रेस कमेटी के महासचिव और प्रवक्ता सचिन सावंत के नेतृत्व में एक प्रतिनिधिमंडल ने पुलिस महानिदेशक पडसलीगर से मुलाकात कर मारपीट में शामिल दोषी पुलिस कर्मियों को तत्काल निलंबित करने की मांग की। कांग्रेसी कार्यकर्ताओं की पिटाई के विरोध में प्रतिनिधिमंडल काली पट्टी बांधकर डीजीपी से मिलने पहुंचा। प्रतिनिधिमंडल ने पुलिस की दमनकारी प्रवृत्ति का विरोध किया।

डीजीपी ने इस घटना पर खेद प्रकट करते हुए प्रतिनिधिमंडल को बताया कि विशेष पुलिस महानिरीक्षक विश्वास नागरे पाटिल को मामले की जांच करने को कहा गया है। साथ ही जांच रिपोर्ट आने पर दोषियों के खिलाफ कार्रवाई करने का आश्वासन भी दिया। प्रतिनिधिमंडल में कांग्रेस के वरिष्ठ पदाधिकारी यशवंत हापे, राजन भोसले, राजेश शर्मा, सोलापुर जिला कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष प्रकाश पाटिल शामिल थे।

समाचार पर अपनी प्रतिक्रिया यहाँ दें l

ये भी देखें
Survey

app-download