एयरपोर्ट पर मिले गंदे टॉयलेट देख भड़क उठीं किरण बेदी

District Mineral Fund is not being used in Gadchiroli!
गड़चिरोली में जिला खनिज निधि का नहीं हो रहा कोई उपयाेग!
एयरपोर्ट पर मिले गंदे टॉयलेट देख भड़क उठीं किरण बेदी

डिजिटल डेस्क,नई दिल्ली। पुडुचेरी की उपराज्यपाल किरण बेदी ने वीआईपी लांज में शौचालयों के अनुचित रखरखाव को लेकर यहां हवाई अड्डा अधिकारियों की जमकर खिंचाई की। उन्होंने भड़कते हुए कहा कि शौचालयों को साफ-सुथरा रखने की जरूरत है।

सूत्रों के मुताबिक दिल्ली से चेन्नई पहुंची किरण बेदी लांज के शौचालय गईं थी। वहां शौचालय को ‘अस्वच्छ’ देखकर वह नाराज हो गईं। उन्होंने अधिकारियों की खिंचाई की। इसके बाद फौरन सफाई कर्मचारियों को शौचालय की सफाई करने और परफ्यूम का छिड़काव करने के लिए बुलाया गया। किरण बेदी ने फिर अधिकारियों से कहा कि शौचालयों को साफ सुथरा रखने की जरूरत है। इनकी साफ-सफाई की जाए।

बता दें कि देश भर में शौचालयल बनवाने और उन्हें साफ रखने को लेकर पीएम मोदी ने पूरे देश में एक अभियान चलाया। इस अभियान का उद्देश्य के देश के हर घर में शौचालय होना। पीएम मोदी ही नहीं आम जनता भी अब शौचालय को लेकर जागरूक हो गई है। हाल ही में ऐसे कई किस्से सामने आए हैं, जिनमें अपने ससुराल में शौचालय ना होने पर लड़कियों ने सख्त कदम उठाए है और शौचालय बनवाए है। जो कि तारिफ के काबिल है। शौचालय बनवाना और साफ-सफाई पर केंद्रित अक्षय कुमार की फिल्म 'टॉयलेट एक प्रेम कथा' 11 अगस्त को रिलिज होने वाली है। 

Created On :   14 July 2017 8:11 AM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story