comScore

बीफ-पोर्क विवाद पर बोला जोमैटो, डिलिवरी को शाकाहार-मांसाहार में बांटना नामुमकिन

बीफ-पोर्क विवाद पर बोला जोमैटो, डिलिवरी को शाकाहार-मांसाहार में बांटना नामुमकिन

हाईलाइट

  • कोलकाता के हावड़ा में कर्मचारी कर रहे विरोध
  • जोमैटो का बयान, हमारे सभी पार्टनर्स समझदार
  • कंपनी का दावा, जल्द ही सुलझा ली जाएगी समस्या

डिजिटल डेस्क, कोलकाता। बीफ और पोर्क की डिलिवरी पर पश्चिम बंगाल के हावड़ा में डिलिवरी बॉयज को ओर से हुए विवाद के बाद जोमैटो का बयान आया है। जोमैटो के प्रवक्ता का कहना है कि भारत जैसे विविधताओं वाले देश में यह सुनिश्चित करना संभव नहीं है कि मांसाहारी और शाकाहारी वरीयताओं को डिलिवरी लॉजिस्टिक्स के आधार पर बांट दिया जाए।

अपने बयान में जोमैटो ने कहा कि खाना पहुंचाने वाले डिलिवरी पार्टनर्स को इस काम की व्यावहारिक प्रकृति को समझना होगा। वे अपनी मर्जी से ही इस फील्ड में आए हैं, उन्होंने कहा कि हमारे सभी पार्टनर्स ये बात अच्छी तरह से समझते हैं, हालांकि हावड़ा के कुछ पार्टनर्स ने इस बात पर चिंता जाहिर की है, जिनकी परेशानी को जल्द ही सुलझा लिया जाएगा।

दरअसल, पश्चिम बंगाल में जोमेटो के डिलिवरी बॉयज कंपनी के विरोध में उतर आए हैं, वो पिछले एक सप्ताह से हड़ताल पर हैं। उनकी हड़ताल का कारण बीफ और पोर्क की डिलिवरी करने से इनकार करना है। डिलिवरी बॉयज का कहना है कि कंपनी उनकी मांग नहीं मान रही है, जिसके कारण उन्हें बीफ और पोर्क भी सप्लाई करना पड़ रहा है।

इससे पहले मध्यप्रदेश के जबलपुर में भी ऐसा ही एक मामला सामने आया है। पिछले महीने जबलपुर के अमित शुक्ला नामक युवक ने जोमैटो से अपना पार्सल नहीं लिया था, जोमैटो द्वारा गैर हिंदू डिलिवरी बॉय भेजने पर अमित ने हिंदू डिलिवरी बॉय भेजने की गुजारिश की थी। अमित का चैट सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था, जिसके बाद काफी विवाद हुआ था।

कमेंट करें
Y35va