शीला दीक्षित ने आप संयोजक को खाने पर बुलाया, केजरीवाल बोले...घर कब आऊं

before one day of election Sheila dikshit said to kejriwal, come for lunch with me
शीला दीक्षित ने आप संयोजक को खाने पर बुलाया, केजरीवाल बोले...घर कब आऊं
शीला दीक्षित ने आप संयोजक को खाने पर बुलाया, केजरीवाल बोले...घर कब आऊं

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। लोकसभा चुनाव के तहत दिल्ली में रविवार को चुनाव होना है, इससे पहले ट्विटर पर दिल्ली के मुख्यमंत्री अरंविद केजरीवाल और पूर्व मुख्यमंत्री शीला दीक्षित के बीच जुबानी जंग छिड़ गई है। दोनों एक दूसरे पर आरोप लगा रहे हैं।

शीला दीक्षित ने ट्वीट कर अरविंद केजरीवाल पर निशाना साध, उन्होंने कहा कि "अरे भाई @ArvindKejriwal, मेरी सेहत को ले कर क्यूँ ग़लत अफ़वाहें फैला रहे हो? अगर कोई काम नहीं हो तो आ जाओ भोजन पर। मेरी सेहत भी देख लेना, भोजन भी कर लेना और अफ़वाहें फैलाए बिना चुनाव लड़ना भी सीख लेना"

इसके बाद शीला के ट्वीट को रिट्विट करते हुए केजरीवाल ने कहा "" मैंने आपकी सेहत पर कब कुछ बोला? कभी नहीं। मेरे परिवार ने मुझे बुज़ुर्गों की इज़्ज़त करना सिखाया है। भगवान आपको अच्छी सेहत और लम्बी उम्र दे। जब आप अपने इलाज के लिए विदेश जा रहीं थीं तो मैं बिना बुलाए आपकी सेहत पूछने आपके घर आया था। बताइए आपके घर भोजन करने कब आऊं?"

इसके साथ ही कांग्रेस छोड़कर शनिवार को भाजपा में शामिल हुए राजकुमार चौहान का कहना है कि शीला दिमागी तौर पर स्वस्थय नहीं हैं, वो हमेशा भूल जाती हैं, उनकी याद्दाश्त कमजोर हो गई है, वहीं खुद को स्वस्थ्य साबित करने के लिए अपने घर से मतदान केंद्र तक शीला पैदल मार्च निकालने वाली हैं। दरअसल, आप पार्टी की तरफ से ये बात फैलाई जा रही है कि शीला दीक्षित की उम्र हो जाने के कारण वो चुनाव जीतने के बाद भी काम नहीं कर पाएंगी।

 

 

 

 

 

 

 

 

 

Created On :   11 May 2019 5:43 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story