रिलीज से पहले बीमार हुए मणिकर्णिका के प्रोड्यूसर कमल जैन

before the release filmManikarnika Producer Kamal Jain got sick
रिलीज से पहले बीमार हुए मणिकर्णिका के प्रोड्यूसर कमल जैन
रिलीज से पहले बीमार हुए मणिकर्णिका के प्रोड्यूसर कमल जैन

डिजिटल डेस्क,मुबंई। बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म "मणिकर्णिका- द क्वीन ऑफ झांसी" के प्रमोशन में बिजी हैं। 25 जनवरी को ये फिल्म सिनेमाघरों में रिलीज होने जा रही है, इस फिल्म को कमल जैन ने प्रोड्यूस किया है, लेकिन रिलीज कुछ दिनों पहले उन्हें पैरालिटिक स्ट्रोक आया है। जिसके चलते कमल अस्पताल में भर्ती हैं। जैन के प्रोडक्शन हाउस कैरोज कंटेंट स्टूडियोज के कम्युनिकेशन हेड विकेश कुमार ने बताया कि लकवा मारने के बाद जैन की हालत में सुधार है। दो-तीन दिनों में उन्हें अस्पताल से छुट्टी मिल जाएगी।"

बीमार होने पर भी कमल जैन ने मणिकर्णिका" की पूरी टीम के लिए एक इमोश्नल मैसेज लिखा है। उन्होंने कहा कि में जल्द ठीक होकर वापस आउंगा और साथ में सक्सेस पार्टी करेंगे। साथ ही लिखा है कि मेहनत का फल मिलने के समय सबके साथ न होने का दुख है। "मणिकर्णिका" की पूरी टीम- कंगना रनौत, प्रसूनजी, विजयेंद्रजी, शंकर एहसान लॉय, अंकिता, मिष्टी और सभी को याद कर रहा हूं। सभी को शुभकामनाएं। पुनीत सर का विशेष रूप से धन्यवाद, उनके आशीर्वाद के बिना कुछ भी नहीं होता, हम यहां तक नहीं पहुंचते।" कमल ने ये पोस्ट अपने ट्वीटर अकांउट पर साझा किया है।

"मणिकर्णिका: द क्वीन ऑफ झांसी" रानी लक्ष्मी बाई के जीवन पर आधारित फिल्म है। जिसमें कंगना रनौत झांसी की रानी लक्ष्मी बाई के रोल में नजर आ रही हैं। रानी लक्ष्मीबाई ने भारत की आजादी और अंग्रेजों के खिलाफ 1857 के विद्रोह का बिगुल फूंका था। बताते चले, कंगना की फिल्म, "मणिकर्णिका: द क्वीन ऑफ झांसी", के साथ नवाजउद्दीन सिद्दकी की फिल्म ठाकरे भी 25 जनवरी को रिलीज होगी। 

Created On :   21 Jan 2019 8:36 AM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story