comScore

हॉलीवुड अभिनेत्री बेला ने किया हैकर का मुंह बंद, शेयर की खुद की न्यूड फोटोज


हाईलाइट

  • हॉलीवुड अभिनेत्री बेला थॉर्न ने शेयर की खुद की न्यूड तस्वीर
  • हैकर दे रहा था न्यूड फोटोज, वीडियोज लीक करने की धमकी
  • बेला थॉर्न ने खुद अकाउंट हैक होने की जानकारी दी
  • बेला के इस साहस की उनके फैंस जमकर तारीफ कर रहें हैं
  • अभिनेत्री ने नोट में लिखा कि किसी स्पेशल के लिए ली गई थी फोटोज

डिजिटल डेस्क, दिल्ली। हॉलीवुड अभिनेत्री और सिंगर बेला थॉर्न ने एक साहसी काम करके अपने दुश्मन की ना सिर्फ बोलती बंद कर दी बल्कि उनके इस कारनामें की चारों तरफ तारीफ हो रही है।

दरअसल बेला ने खुद इस बात की जानकारी दी कि उनका सोशल मीडिया अकाउंट हैक हो गया है और हैकर उन्हें ब्लैकमेल कर रहा है कि वह उनकी न्यूड तस्वीरें और वीडियोज लीक कर देगा। बेला ने हैकर के इरादों पर पानी फेरते हुए 15 जून को खुद ही अपनी न्यूड तस्वीरें ट्विटर हैंडल पर शेयर कर दी। बेला ने फोटो शेयर करने के बाद उसका स्क्रीन शॉट भी शेयर किया जिसमें उनका चेहरा छिपा हुआ है।

अपनी तस्वीरों को पोस्ट करते हुए बेला थोर्न ने एक नोट लिखा, 'मैंने अपनी पावर वापस ले ली है।' बेला ने चेतावनी देते हुए कहा की एफबीआई उस हैकर को जल्द ही पकड़ लेगी। पोस्ट शेयर कर इस नोट में बेला ने फोटोज किसी स्पेशल व्यक्ति के लिए ली गई थीं इस बात की भी जानकारी दी है। 

बेला के इस कदम की हर तरफ तारीफ हो रही है और लोग उनके जज्बे को सलाम कर रहें हैं। रैमन नाम के एक ट्विटर यूजर ने ट्वीट किया कर लिखा, अब हैकर को पता चल चुका है कि वह इस तरह की बातों से सेलेब्स को ब्लैकमेल नहीं कर सकते, क्योंकि सेलेब्स करारा जवाब देना जानते हैं। बेला के ट्वीट को अब तक 32 हजार से ज्यादा लोग रीट्वीट कर चुके हैं।

बता दें कि बेला थार्न ने 2003 में आई फिल्म 'स्टक ऑन यू' से अपने करियर की शुरुआत की थी। बेला एक अच्छी एक्टर के साथ-साथ अच्छी सिंगर भी हैं।


 

कमेंट करें
tF31S