टीवी एक्ट्रेस ने पंखे से लटककर दी जान, डिप्रेशन बताया जा रहा कारण

Bengali actress Moumita Saha commits suicide in Kolkata flat
टीवी एक्ट्रेस ने पंखे से लटककर दी जान, डिप्रेशन बताया जा रहा कारण
टीवी एक्ट्रेस ने पंखे से लटककर दी जान, डिप्रेशन बताया जा रहा कारण

डिजिटल डेस्क, कोलकाता। पश्चिम बंगाल की राजधानी कोलकाता में एक स्ट्रगलिंग एक्ट्रेस की खुदकुशी का सनसनीखेज मामला सामने आया है। खबरों के मुताबिक 23 साल की टीवी अभिनेत्री मौमिता साहा ने डिप्रेशन में आकर अपनी जान दी है। पुलिस को मौमिता की लाश उसके फ्लैट में पंखे से लटकते हुए मिली है। यहां से एक सुसाइड नोट भी बरामद किया गया है। पुलिस फिलहाल मामले का जांच कर रही है।

पंखे से लटकी मिली एक्ट्रेस
जानकारी के मुताबिक, मौमिता साहा कोलकाता में रिजेंट पार्क के अशोक नगर में अकेली रहती थीं। वह बंगाल के हूगली जिले के बंदेल से टेलिविजन इंडस्ट्री में अपना करियर बनाने आई थी। एक्ट्रेस की मौत का पता तब चला, जब उनके मां-बाप ने फोन पर उनसे संपर्क करने की कोशिश की, लेकिन उनकी तरफ से कोई जवाब नहीं मिला। शक होने पर मकान मालिक को फोन पर पूरी बात बताई। इसके बाद मकान मालिक ने इसकी जानकारी पुलिस को दी। शनिवार सुबह जब पुलिस ने मौमिता के मकान मालिक के कहने पर कमरे का दरवाजा तोड़ा तो उन्हें पंखे से लटका पाया।  

 



पुलिस खंगाल रही सोशल मीडिया अकाउंट
मौमिता ने अपने दुपट्टे से फांसी लगाकर आत्महत्या की है। डिप्टी कमिश्नर निंबलकर संतोष उत्तमराओ के मुताबिक, इस मामले में अभी तक इस मामले में कोई शिकायत दर्ज नहीं कराई गई है। मौके से एक सुसाइड नोट भी बरामद किया गया है। जिसे देख कर लग रहा है कि प्रोफेशनल लाइफ के कारण वो डिप्रेशन से जूझ रहीं थीं। पुलिस फिलहाल पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट का इंतजार कर रही है।" वहीं पुलिस एक्ट्रेस के सोशल मीडिया अकाउंट और कॉल डिटेल्स भी खंगाल रही है।

 


ये एक्ट्रेस भी कर चुकी है आत्महत्या
डिप्रेशन से घिरीं टॉलीवुड की कई अभिनेत्रियों की अपनी जिंदगी खत्म करने की घटनाएं प्रकाश में आई हैं। इससे पहले अभिनेत्री वितिस्ता साहा का शव 8 फरवरी 2017 को उनके फ्लैट से मिला था। काम न मिलने से वह डिप्रेशन में थी। इसके पहले अप्रैल 2015 में बांग्ला अभिनेत्री दिशा गांगुली ने मानसिक अवसाद की वजह से आत्महत्या कर ली थी।

Created On :   10 March 2018 5:58 PM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story