comScore

अनिता भाभी के घर आने वाला है नन्हा मेहमान, बेबी बंप के साथ दी खुशखबरी

November 17th, 2018 20:36 IST

डिजिटल डेस्क। 'भाभी जी घर पर हैं' पिछले 3 सालों से दर्शकों का मनोरंजन कर रहा है। इस शो की बहुत लोकप्रियता है। शो का हर किरदार दर्शकों को खूब लुभाता है। इस शो फैंस शायद इशका कोई भी एपीसोड मिस करते होंगे, लेकिन पिछले वक्त से शो की गोरी मेम यानी की तिवारी जी खूबसूरत पड़ोसन अनिता भाभी शो से नदारद नजर आ रही हैं। अनिता का किरदार निभाने वाली सौम्या ने शो छोड़ते वक्त कोई खास रीजन नहीं दिया था, लेकिन हाल ही में उन्होंने शो छोड़ने की वजह बताते हुए फैंस के साथ एख गुड न्यूज शेयर की है।

बता दें, अनीत भाभी यानी सौम्या टंडन जल्द ही मां बनने वाली हैं। सौम्या 34 साल की उम्र में प्रेग्नेंट हैं। इस बात की जानकारी खुद सौम्या ने सोशल मीडिया पर दी। सौम्या ने बेबी बंप दिखाते हुए इस बात की जानकारी दी। सौम्या ने 2016 में सौरभ देवेंद्र सिंह से शादी की थी। दोनों ने कई सालों तक एक-दूसरे को डेट किया और फिर शादी कर ली। प्रेग्नेंसी पीरियड एन्जॉय कर रहीं सौम्या ने रीसेंटली बेबी बंप के साथ फोटोशूट भी कराया है जिसकी एक झलक उन्होंने अपने फैन्स के साथ शेयर की है। फोटोशूट में सौम्या मेहरून कलर की शॉर्ट ड्रेस पहने बेबी बंप फ्लॉन्ट करती दिख रही हैं। सौम्या ने बताया कि ये उनके लिए सबसे खूबसूरत फीलिंग है।

इसके अलावा उन्होंने एक और तस्वीर शेयर की जिसमें वो डंगरी ड्रेस पहने हुए हैं। इस तस्वीर के साथ उन्होंने लिखा- आज मैं एक जादूगर की तरह महसूस कर रही हूं। लगता है कि मैं सुपरहीरो बन गई हूं। बड़ी खबर ये है कि मैं प्रेग्नेंट हूं और सभी पलों को जीने की कोशिश कर रही हूं। सौम्या ने फिल्म जब वी मेट से बॉलीवुड में कदम रखा था। इस फिल्म में वो करीना कपूर की बहन रूप के किरदार में दिखीं थी। सौम्या ने कई शोज को होस्ट किए हैं, लेकिन फिर उन्हें भाभी जी घर पर हैं सिरियल में अनीता भाभी का किरदार मिला।  

अभी लाइफ के खूबसूरत फेज में हूं

प्रेग्नेंसी का एक्सपीरियंस लाइफ का यूनिक एक्सपीरियंस है। हर महिला की प्रेग्नेंसी यूनिक होती है और सबका सफर अलग होता है। शुरूआत के कुछ महीने टफ होते हैं जो कि मेरे लिए भी थे लेकिन, अब मैं एक खूबसूरत फेज में हूं। रोलर कोस्टर राइड को एंजॉय कर रही हूं। हर महीने मिलने वाले सरप्राइज में पूरी तरह जी रही हूं। महिलाओं की बॉडी में होने वाले इस जादू से चकित हूं। सशक्त महसूस करती हूं कि मेरी बॉडी एक लाइफ को क्रिएट कर सकती है।

कमेंट करें
lhKdJ