comScore

नेगेटिव रोल करना चाहती हैं सारिका

July 27th, 2017 15:36 IST
नेगेटिव रोल करना चाहती हैं सारिका

एजेंसियां,पटना. भोजपुरी फिल्मों की एक्‍ट्रेस और मॉडल सारिका सिंह टेलीविजन पर नेगेटिव रोल निभाना चाहती हैं. भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री में फिल्म ‘स्टार बालमा’ के जरिये कदम रखने वाली सारिका सिंह का कहना है कि छोटा पर्दा तेजी से प्रगति कर रहा है और इसकी दर्शक संख्या में तेजी से वृद्धि हो रही है. टीआरपी इसका प्रमाण है.

सारिका सिंह ने कहा कि वे नकारात्मक भूमिकाओं के लिए तैयार हैं. सारिका के मुताबिक, मैं आमतौर पर चरित्र की गहरायी में चली जाती हूं. उन्होंने कहा कसौटी जिंदगी की में बिग बॉस फेम उर्वशी ढ़ोलकिया जिस तरह से नेगेटिव रोल निभाकर अपनी अलग पहचान बनायी थी उसी तरह का रोल निभाना चाहती हूँ. उर्वशी जी ने कसौटी जिंदगी में अपने रोल कोमलिका के जरिये दर्शकों के बीच खास पहचान बनायी थी और वह आज भी  कोमलिका के रूप में जानी जाती है. मुझे सीरियल बेहद में जेनिफर विंगेट का निभाया नेगेटिव रोल बेहद पसंद है. 

सुष्मिता सेन और दीपिका पादुकोण को आर्दश मानने वाली सारिका सिंह ने बताया कि सुष्मिता सेन ने मॉडलिंग की दुनिया से करियर की शुरूआत कर मिस यूनिवर्स का ताज अपने नाम किया था. वह ग्राउंड टु अर्थ है. उन्होंने न सिर्फ ग्लैमर की दुनिया में बल्कि सामाजिक सरोकार से जुड़े काम में भी अपनी भागीदारी दी है. दीपिका पादुकोण ने न सिर्फ बॉलीवुड में बल्कि अंतर्राष्ट्रीय मंच पर भी भारत का नाम रौशन किया है. 

Loading...
कमेंट करें
cqj2x