comScore
Dainik Bhaskar Hindi

फिल्म ‘मंदिर वहीं बनाएंगे’ का फर्स्ट लुक रिलीज, मिला जबरदस्त रिएक्शन

BhaskarHindi.com | Last Modified - January 23rd, 2018 14:41 IST

12.5k
3
0
फिल्म ‘मंदिर वहीं बनाएंगे’ का फर्स्ट लुक रिलीज, मिला जबरदस्त रिएक्शन

डिजिटल डेस्क, मुंबई। इस समय देश भर में अयोध्या में मंदिर बनाए जाने को लेकर चर्चा गर्म हैं। हाल ही में फिल्म गेम ऑफ अयोध्या को लेकर भी विवाद होने की स्थिति बन गई थी। इस फिल्म को कई जगहों पर सिनेमाघरों में दिखाने से रोक दिया गया था। जिसके बाद अब भोजपुरी स्टार प्रदीप पांडेय चिंटू की फिल्म “मंदिर वहीं बनाएंगे” की चर्चा हो रही है। इस फिल्म का फर्स्ट लुक रिलीज कर दिया गया है। इस फिल्म की शूटिंग जब से अयोध्या के रियल लोकेशंस पर शुरू हुई तब से ये मुद्दा और भी सुर्खियों में है। 

जबरदस्त है फर्स्ट लुक

फिलहाल प्रदीप पांडेय चिंटू की फिल्म “मंदिर वहीं बनाएंगे” की शूटिंग ख़त्म हो चुकी है और इस फिल्म का फर्स्ट लुक भी रिलीज़ कर दिया गया है। फिल्म के पोस्टर में प्रदीप पांडेय चिंटू माथे पर तिलक चन्दन लगाए हुए हैं और उनके चेहरे पर गुस्सा साफ़ झलक रहा हैं, मानो वो मंदिर बनवाने के लिए गुस्से में हैं। इसी पोस्टर में चिंटू ने हाथ में हथौड़ा भी ले रखा हैं जैसे की वो मस्जिद तोड़ने के लिए तैयार हैं। फिल्म के फर्स्ट लुक में मंदिर के साथ हज़ारों की संख्या में लोग भी मौजूद हैं। 

मुजफ्फरनगर और अयोध्या पर बनी फिल्में करा सकती हैं यूपी में दंगा, एक पर लगा बैन

अयोध्या में मंदिर बनाने के इर्द-गिर्द है कहानी

इस फिल्म में प्रदीप पांडेय चिंटू के साथ निधि झा भी हैं। इस फिल्म की कहानी के बारे में तो फिल्म के कोई भी सदस्य चर्चा नहीं कर रहे हैं लेकिन फिल्म के नाम और पोस्टर से तो यही लग रहा हैं की फिल्म अयोध्या में मंदिर बनाने की कहानी के इर्द गिर्द है। यह फिल्म एस आर बी प्रोडक्शन हाउस व माही मूवीज निर्मित व आदि शक्ति एंटरटेनमेंट ने बैनर तले बनी है। प्रदीप पांडे चिंटू की इस एक्शन पैक्ड फ़िल्म में काफी कुछ धमाकेदार होने वाला है।

ये कलाकार आएंगे नजर

फ़िल्म में युवा सुपर स्टार प्रदीप पांडे के साथ निधि झा, सुशील सिंह, प्रकाश जैस, अनूप अरोरा, किरण यादव, समर्थ चतुर्वेदी, महेश आचार्य, प्रेम दुबे, तेज यादव, कृष्णा कुमार, संजय वर्मा, बबलू खान, संजीव मिश्रा मंतोष कुमार और रवि शंकर जायसवाल आदि मुख्य भूमिका में हैं। वहीं प्रीति धियानी व सीमा सिंह इस फ़िल्म में अतिथि भूमिका में हैं। इस फिल्म के प्रचारक उदय भगत हैं। इस फिल्म के निर्देशक प्रवीण कुमार हैं। आशीष दुबे, राम विलास शर्मा और शिवा सोनी ने फिल्म का प्रोडक्शन संभाला है। 

समाचार पर अपनी प्रतिक्रिया यहाँ दें l

ये भी देखें

ई-पेपर