comScore

रिटायर्ड एयरफोर्स अफसर और पत्नी की गला रेतकर हत्या

March 09th, 2018 21:14 IST

डिजिटल डेस्क, भोपाल। मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल में बेखौफ अपराधी पुलिस को मुंह चिड़ाते हुए लगातार बड़ी वारदातों को अंजाम दे रहे हैं। पुलिस अधिकारी हैं कि पिछली कई बड़ी घटनाओं से सबक लेने को तैयार नहीं है। इसी का परिणाम है कि बेखौफ अपराधी राजधानी में लगातार लूट, हत्या, बलात्कार जैसी वारदातों को अंजाम दे रहे हैं। शुक्रवार को भी भोपाल से एक डबल मर्डर का सनसनीखेज मामला सामने आया, जिसने पूरे प्रशासन को हिला दिया है।

राजधानी में अवधपुरी थाना क्षेत्र के नर्मदा वैली कॉलोनी निवासी एयरफोर्स के रिटायर्ड ऑफिसर और उनकी पत्नी की गला रेतकर हत्या कर दी। मृतक युवक की पहचान जीएल नायक के तौर पर हुई, जो एयरफोर्स के रिटायर्ड अधिकारी थे। वे उनकी पत्नी के साथ करीब 4 साल से नर्मदा वैली कॉलोनी में रह रहे थे। स्थानीय थाना क्षेत्र की पुलिस ने अज्ञात लोगों के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

जानकारी के अनुसार यह मामला तब सामने आया जब शुक्रवार सुबह सुबह जब नौकरानी काम करने के लिए घर पर पहुंची। यहां आते ही नौकरानी ने देखा कि मेन गेट अंदर से बंद था। काफी देर बाद भी दरवाजा नहीं खुला तो नौकरानी ने पड़ोस में रहने वाली परिवार को जानकारी दी। आसपास रहने वाले लोगों ने छत से जाकर देखा तो पति-पत्नी की लाश फर्श पर खून से लथपथ पड़ी हुई थी।

पुलिस अधिकारियों ने मामले को लेकर कहा कि नायर और उनकी पत्नी के गले पर धारदार हथियार के निशान मिले है। आशंका जताई जा रही है कि हत्या के बाद आरोपी छत से कूदकर फरार हो गए। पुलिस इस मामले में मृतकों के परिजनों और नौकरानी से पूछताछ कर रही है।

पड़ोसियों ने बताया है कि गुरुवार की रात करीब 12 बजे चीख की आवाज भी सुनी थी। उन्होंने नायर के फोन पर फोन भी लगाया था, लेकिन फोन रिसीव नहीं हुआ। इसके बाद वह भी सो गए थे। उन्होंने बताया कि नायर के परिवार में तीन बेटियां है। तीनों बेटियों की शादी हो चुकी है। एक बेटी ग्वालियर में और दो बेटियां उनके घर के पास ही अवधपुरी में रहती है।

कमेंट करें
BVbuA