comScore

भोपाल: बिना हेलमेट बुलट पर सवार थे सांसद आलोक संजर, पुलिस ने काटा चालान

January 18th, 2018 18:49 IST

डिजिटल डेस्क, भोपाल। मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल में ट्रैफिक पुलिस कितनी मुस्तैद है, इसके एक अच्छा उदाहरण देखने को मिला है। भाजपा सांसद आलोक संजर को बगैर हेलमेट पहने बाइक चलाना महंगा पड़ गया। राजधानी पुलिस को अज्ञात व्यक्ति ने सांसद की बगैर हेलमेट पहने बाइक चलाने की तस्वीर व्हाट्सऐप पर भेजी थी, जिसके बाद पुलिस ने उनका चालान काट दिया। चालान मिलने के बाद भाजपा सांसद ने पुलिस थाने जाकर 250 रुपए का जुर्माना भी भर दिया। 

MP में महिला बीजेपी विधायक ने दी पुलिसकर्मी को धमकी, वीडियो वायरल

बुलेट पर सवार होकर निकले थे संजर

इसके साथ ही आलोक संजर ने अपनी गलती स्वीकार करते हुए ट्विटर पर लोगों से माफी भी मांगी है। दरअसल, राज्य भर में शिवराज सरकार एकात्म यात्रा का आयोजन कर रही है। आदि शंकराचार्य की प्रतिमा के लिए धातु इकठ्ठा करने के लिए निकाली जा रही यह यात्रा सोमवार को भोपाल पहुंची थी। इस यात्रा में भाजपा सांसद बुलेट पर सवार होकर निकले थे। सांसद आलोक संजर के साथ विधायक सुरेंद्र नाथ सिंह भी बाइक पर सवार थे। उन्होंने यातायात नियमों का पालन न करते हुए हेलमेट नहीं पहन रखा था।

बीजेपी की एकात्म यात्रा में चले लात-घूंसे, पार्टी के सांसद और विधायक ही आपस में भिड़े

ट्रैफिक पुलिस ने काटा चालान

इसी पल की किसी ने कैप्चर कर ट्रैफिक पुलिस को सांसद के नियमों का उल्लंघन करने वाली तस्वीरें भेजी थीं। सोशल मीडिया पर भी सांसद की इन तस्वीरों को खूब शेयर किया गया। इस आधार पर पुलिस ने सांसद का चालान काट नोटिस थमा दिया।

 

थप्पड़कांड के बाद बोले शिवराज- जनता मेरे लिए सर्वोपरि, कोई मिलने से रोकता 

 
आलोक संजर ने ट्विटर पर लिखा कि "एकात्म यात्रा के समय कार्यकर्ताओ के आग्रह पर मोटर सायकिल चलाई, बिना हेलमेट पहनकर चलाई - क्षमा प्रार्थी हूं, भविष्य मे ध्यान रखूंगा।"

एएसपी महेंद्र जैन के मुताबिक, संजर ने पुलिस से कहा कि एक जिम्मेदार नागरिक होने के नाते उनका कर्तव्य है कि वह ट्रैफिक नियमों का पालन करें। 
 

कमेंट करें
Survey
आज के मैच
IPL | Match 40 | 22 April 2019 | 08:00 PM
RR
v
DC
Sawai Mansingh Stadium, Jaipur