comScore

जब ‘शादी का लड्डू’ खा चुके शिखर ने भुवी के लिए मजे तो VIDEO हुआ वायरल

September 25th, 2018 19:42 IST
जब ‘शादी का लड्डू’ खा चुके शिखर ने भुवी के लिए मजे तो VIDEO हुआ वायरल

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। शादी का लड्डू वैसे काफी कमाल का होता है, कहते हैं जो इसे खाता वो भी पछताता है और जो नहीं खाता वो भी पछताता है। हाल ही में भारतीय टीम के तेज गेंदबाज भुवनेश्वर कुमार ने एक वीडियो के जरिए अपनी शादी के बारे में सबको बताया था, भुवी 23 नवंबर को अपनी गर्लफ्रेंड नूपुर नागर से शादी के डोर में बंधने वाले हैं। अब शादी का मौका हो और दोस्त आपसे मजाक न करें तो मस्ती मजाक तो बनता है। ऐसे में शिखर धवन का इंस्टाग्राम पर डाला एक वीडियो खूब वायरल हो रहा है जिसमें धवन भुवी को शादी की बधाई तो दे रहें हैं लेकिन उनके शादी के लड्डू खाने की बैचेनी का मजाक भी बना रहे हैं। 

वीडियो में शिखर 'भुवी' से कह रहे हैं ‘लो जी, हमारा एक और शेर अब जोरू का गुलाम बनने जा रहा है, फिर वो कहते हैं कि भई ये चीज ही ऐसी है इस मोतीचूर के लड्डू को जो खाए वो पछताए और जो न खाए वो भी पछताए। फिर वो उनके साथ बैठे भुवी पर कैमरा घुमा कर उनसे पूछते हैं कि भई कैसी फीलिंग है, कल शादी होने वाली है?’ इस पर भुवी हंसते हुए जवाब दे रहे हैं कि शादी 3 तीन बाद यानि की 23 को है। तैयारी कुछ भी नहीं है जो कुछ किया है घरवालों ने किया है तो अभी कुछ फीलिंग भी नहीं आ रही... फिर उन्होनें धवन के ही मजे ले डाले और उन्होंने धवन की तरफ इशारा करते हुए कहा कि ‘अभी तक तो मैंने इन लोगों से इतना ही एक्सपीरियंस लिया वो ये था कि बहुत मजा आता है’।वहीं जब धवन उन्हें जोरू का गुलाम बनने की बात कहते हैं तो इस पर भुवी जवाब देते हैं कि ‘शायद इसी को प्यार कहते हैं’

 23 नवंबर को अपनी गर्लफ्रेंड से शादी करने जा रहे भुवी अपने अब तक के करियर में बेहतरीन प्रदर्शन करते आए हैं। हाल ही में ईडन गार्डन्स में श्रीलंका के खिलाफ हुए पहले टेस्ट मैच में उन्होनें 8 विकेट अपने नाम कर मैन ऑफ द मैच का खिताब भी अपने नाम किया है। 26 साल के इस गेंदबाज ने अब तक 32 फर्स्ट क्लास मैच खेले हैं।

अपनी मंगेतर के साथ भुवनेश्वर कुमार।

कमेंट करें
mp7u0