comScore
Dainik Bhaskar Hindi

महानायक ने फिर थामा माइक, फिल्म 102 नॉट आउट के लिए गाया गाना

BhaskarHindi.com | Last Modified - February 24th, 2018 17:25 IST

7.3k
0
0

डिजिटल डेस्क, मुंबई। सदी के महानायक अमिताभ बच्चन को आप उनकी आने वाली फिल्म "102 नॉट आउट" में रैप करते हुए सुन सकेंगे। अमिताभ ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक वीडियो पोस्ट किया है। इस वीडियो में अमिताभ फिल्म के एक गाने  की रिकॉर्डिंग कर रहे हैं। बिगी बी की आवाज में रिकॉर्ड हुए इस गाने के बोल है "हरदम हरदम तू है परेशान।"

                                                           



अमिताभ ने वीडियो के साथ लिखा कि "सुबह के 3.30 बजे.. रिकॉर्डिंग स्टूडियो में.. फिल्म 102 नॉट आउट के नए गाने के लिेए रैप करने की कोशिश कर रहा हूं.. मज़ेदार है, हाहाहा।"

                                                                                          



अमिताभ इससे पहले भी कई बार अपनी फिल्मों के लिए गाना गा चुके हैं। उन्होंने पहली बार फिल्म "मिस्टर नटवरलाल" के लिए राजेश रोशन के संगीत निर्देशन में अपनी आवाज में गाना रिकॉर्ड किया था। इसके अलावा वो "सिलसिला" और "बागबान" जैसी फिल्मों में कई यादगार गानों को अपनी आवाज दे चुके हैं। 

                                                 



फिल्म "102 नॉट आउट" में अमिताभ बच्चन के साथ उनके पुराने साथी कलाकार और जोड़ीदार ऋषि कपूर भी काम कर रहे हैं। चिंटूजी इस फिल्म में बिग बी के बेटे की भूमिका में हैं। इस फिल्म को उमेश शुक्ला डायरेक्ट कर रहे हैं जो इससे पहले "ओह माई गॉड" जैसी सफल फिल्म बना चुके हैं।  

समाचार पर अपनी प्रतिक्रिया यहाँ दें l

ये भी देखें

app-download