comScore

गुना में बड़ा सड़क हादसा, हाईवे पर खड़े ट्रक से टकराई बस, 11 की मौत

May 21st, 2018 20:42 IST

Source: Youtube

डिजिटल डेस्क, गुना। मध्य प्रदेश के गुना जिले में सोमवार अल सुबह एक बड़ा सड़क हादसा हो गया। इस हादसे में आगरा-मुंबई नेशनल हाईवे पर खड़े ट्रक से बस टकरा गई। यह हादसा गुना से 18 किलोमीटर दूर रूठियाई गांव के पास हुआ। जिसमें 11 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई।  वहीं 20 से ज्यादा लोग घायल हैं। 5-6 लोगों की हालत नाजुक बनी हुई है। जिन्हें गुना में अस्पताल में भर्ती किया गया है।

बांदा से अहमदाबाद जा रही थी बस

जानकारी के अनुसार, बस में मजदूर सवार थे, जो उत्तर प्रदेश के बांदा से अहमदाबाद जा रहे थे। भिड़ंत इतनी जबरदस्त थी कि गेहूं से भरे ट्रक और बस के परखच्चे उड़ गए। बस खचाखच भरी थी। जिसके चलते बस चालक समय पर ब्रेक नहीं लगा पाया। बस का नम्बर Bus reg. No is UP78 BT6226 और ट्रक का नंबर Truck reg. No is MP22 H 5665 है।

सीएम शिवराज सिंह ने जताया शोक

सूचना मिलते ही कलेक्टर, एसपी, सहित वरिष्ठ अधिकारी मौके पर पहुंचे। अधिकारियों के मुताबिक उत्तरप्रदेश के श्रमिक वर्ग के लोग रोजगार की तलाश में गुजरात जाते हैं, जो बस में सवार थे। कहा जा रहा है कि बस ड्राइवर को झपकी आने से यह हादसा हुआ। घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस ने मृतकों को शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। मुख्यमंत्री शिवराज सिंह ने हादसे पर गहरा दुख जताया है। ज्योतिरादित्य सिंधिया ने भी घटना की सूचना मिलते ही गहरा शोक व्यक्त किया है। 

कमेंट करें
vpkNh