कोर्ट तक पहुंचा Bigg Boss 11 का सबसे बड़ा विवाद

Bigg Boss 11 controversy between salman and zubair reached at court
कोर्ट तक पहुंचा Bigg Boss 11 का सबसे बड़ा विवाद
कोर्ट तक पहुंचा Bigg Boss 11 का सबसे बड़ा विवाद

डिजिटल डेस्क, मुंबई। बिग बॉस सीजन-11 फिनाले में पहुंच चुका है। आज रात बिग बॉस-11 का फिनाले प्रसारित किया जाना है। इस फिनाले में शिल्पा शिंदे, विकास गुप्ता, हिना खान और पुनीश शर्मा में मुकाबला है। इन चार लोगों में सिर्फ पुनीश ही कॉमनर हैं बाकी तीन लोग सेलेब्रिटी हैं। पिछले साल मनवीर गुर्जर एक कॉमनर ही थे और वे विजेता रहे थे, इस बार भी लग रहा था कि कॉमनर की जीत हो सकती है। हालांकि शिल्पा शिंदे को लेकर ज्यादा चर्चा है।

 

 

 

पुनीश शर्मा फिनाले से बाहर

बिग बॉस-11 से जुड़े सूत्रों से खबर आ रही है कि पुनीश शर्मा मुकाबले से बाहर हो गए हैं, वे फिनाले में बाहर होने वाले पहले कंटेस्टेंट हैं। अगर सूत्रों की ये खबर सही है तो बिग बॉस-11 में कॉमनर का दावा खत्म हो जाएगा। इस बार का शो टास्क, ट्विस्ट और टर्न्स को लेकर नहीं, बल्कि कंटेस्टेंट्स के झगड़ों को लेकर ज्यादा चर्चा में है। इस बार झगड़ा कंटेस्टेंट्स की आपसी तू-तू-मैं-मैं तक ही सीमित नहीं है, बल्कि शो के होस्ट सलमान खान तक भी पहुंचा।

 

 

 
 

 

शो में हसीना पार्कर के दामाद के तौर पर एंट्री लेने वाले कंटेस्टेंट जुबैर खान ने सलमान खान के खिलाफ एफआईआर दर्ज करवाई। शो से बाहर आने के बाद जुबैर ने सलमान खान के खि‍लाफ एफआईआर दर्ज कराई थी। जुबैर ने इंटरव्यू में कलर्स चैनल के कंटेंट को लेकर भी सवाल उठाए। जुबैर ने आरोप लगाया कि जो सच्चाई थी वो छिपाई गई और वो जो नहीं हैं टीआरपी बटोरने के लिए चैनल पर वो दिखाया।

 

 

जुबैर खान को औकात में रहने की सलमान ने दी हिदायत


सलमान खान ने उन्हें शो पर डांट भी लगाई थी। जिसके बाद जुबैर टेंशन में आ गए थे और उन्होंने बहुत सारी दवाईयां खा ली थीं। इसके बाद उन्‍हें तुरंत अस्पताल में भर्ती कराया गया। जुबैर की इस हरकत के बाद सलमान बहुत गुस्से में दिखे थे, उन्होंने सबसे पहले जुबैर खान को औकात में रहने की हिदायत दी थी।

 

 

 

 

 

बता दें कि विवादों में सिर्फ जुबैर और अर्शी ही नहीं बल्‍क‍ि प्रियंक शर्मा भी रहे। शो में वापस वाइल्ड कार्ड एंट्री लेने वाले प्रियांक ने शो में अर्शी की पर्सनल लाइफ को लेकर काफी बातें बनाई थी जिसे लेकर अर्शी के मैनेजर ने उनको और चैनल के खि‍लाफ एफआईआर कराने की बात कही थी। शो के होस्‍ट सलमान खान के बॉडी गार्ड पर भी आरोप लगे थे। जुबैर की फ्रेंड शबनम ने आरोप लगाते हुए शेरा के खिलाफ केस दर्ज करवाया था कि शेरा ने उनसे जुबैर से एफआईआर वापस लेने की बात कही थी।

Created On :   14 Jan 2018 9:23 AM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story