comScore

Bigg Boss 11- सपना चौधरी हुईं बाहर, खोले घर के कई राज

November 27th, 2017 09:25 IST
Bigg Boss 11- सपना चौधरी हुईं बाहर, खोले घर के कई राज

डिजिटल डेस्क, मुंबई। बिग बॉस के घर में कौन कब बाहर हो जाए इस बात का अंदाजा लगाना काफी मुश्किल है। इस बार बिग बॉस 11 की मजबूत कंटेस्टेंट मानी जा रहीं सपना चौधरी रविवार को शो से बाहर हो गईं। हरियाणा की मशहूर डांसर सपना ने शो से बाहर आने के बाद कहा कि वे इस बात से खुश हैं कि इतने दिनों तक घर में सब के साथ रहीं। साथ ही उन्होंने कहा कि वे बहुत सारी यादें लेकर घर से बाहर जा रहीं हैं और घर के बाहर भी सबसे मिलती रहेंगी। सपना ने कहा कि उनके दिल में किसी के खिलाफ कुछ भी नहीं है।

गौरतलब है कि रविवार को वीकेंड के वार में जनता के वोट के आधार पर नॉमिनेट हुए कंटेस्टेंट में किसी एक को बाहर होना था। इस हफ्ते हिना खान, सपना, शिल्पा शिंदे और प्रियांक घर से बेघर होने के लिए नॉमिनेट हुए थे। इनमें शिल्पा शनिवार को सेफ हो चुकीं थी। वहीं दूसरी ओर दर्शकों को हिना खान के साथ न तो उनकी दोस्ती रास नहीं आ रही थी और न ही उनके लड़ाई-झगड़े। सबसे कम वोट मिलने के कारण सपना घर से बेघर हो गईं और बाकी सब सेफ।

Related image

वहीं जहां इस हफ्ते जहां प्रियांक के बाहर होने के कयास लगाए जा रहे थे लेकिन सपना को बाहर देख सभी फैन्स सकते में आ गए। हालांकि शो के शुरूआत से ही सपना कुछ खास नहीं कर पाईं थी। फैन्स भी उनके परफॉर्मेंस से ज्यादा खुश नहीं थे। सपना कुछ दिनों से हिना खान के कहने पर ही चल रहीं थी।


सपना ने कहा कि विकास में इस रियलिटी शो को जीतने की क्षमता है। सपना इस शो के माध्यम से बताना चाहती थी कि डांसर आम और अच्छे इंसान होते हैं। उन्होंने कहा, 'मैं डांसर हूं लेकिन इसका यह मतलब नहीं है कि मैं अच्छी लड़की नहीं हूं।

कमेंट करें
XmNPE