comScore

Bigg Boss 11: शिल्पा ने जीता खिताब, हिना बनी रनर अप

September 06th, 2018 16:10 IST

डिजिटल डेस्क, मुंबई।  टीवी का सबसे विवादित और चर्चित शो 'बिग बॉस के सीजन- 11 को शिल्पा शिंदे ने जीत लिया है। बता दें कि हर सीजन की तरह इस बार भी सुपर स्टार सलमान खान ही इस शो को होस्ट कर रहे थे। शिल्पा शिंदे यानी टीवी जगत की भाभी जी ने हिना खान को हराकर यह खिताब अपने नाम किया है। शिल्पा को शो के जीत बता दें कि अपने 3 महीने के लंबे समय के बाद रविवार को खत्म हो गया है।

फिनाले में अक्षय कुमार अपनी फिल्म पैडमेन के प्रमोशन के लिए शिरकत करने आए थे। 

एपिसोड में सलमान खान की डांस परफॉर्मेंस, जिसमें उन्होंने चारों फाइनलिस्ट शिल्पा शिंदे, विकास गुप्ता, हिना खान और पुनीश शर्मा के स्वैग वाले गाने पर डांस किया। 

बता दें कि अपने 3 महीने के लंबे समय के बाद रविवार को खत्म हो गया है। बता दें कि शो के फिनाले से एक दिन पहले से ही कंटेस्टेंट शिल्पा शिंदे सोशल मीडिया पर ट्रेंड करने लगी थी। दर्शक उन्हें 'शिल्पा शिंदे फॉर द विन' पर जमकर सपोर्ट कर रहे थे।

फिनाले में शिल्पा शिंदे, विकास गुप्ता, हिना खान और पुनीश शर्मा में मुकाबला था। पुनीश, मुकाबले से पहले ही बाहर हो गए थे।

'बिग बॉस सीजन 11 शुरूआत से ही अपनी कंट्रोवर्सी के चलते चर्चा में रहा है। शुरूआत में अपने आप को दाऊद का दामाद बताने वाले जुबैर खान और होस्ट सलमान खान के विवाद काफी चर्चा में रहे। वहीं हॉट मॉडल अर्शी खान भी अपनी अदाओं के चलते दर्शकों की जुबान पर रहीं।

अर्शी खान की हितेन तेजवानी के लिए आशिकी, हिना और शिल्पा के बीच छगड़े इन सब ने दर्शकों का खूब मनोरंजन किया। इस सीजन में पुनीश शर्मा और बंदगी कालरा के प्यार के चर्चे भी खूब रहे। शो के दौरान पुनीश और बंदगी का किस सीन भी वायरल हुआ। वहीं इस सीजन में विकास गुप्ता और शिल्पा शिंदे की नोक-झोक, सपना चौधरी का अलग अंदाज, ज्योति कुमारी और हितेन तेजवानी को भी लोगों ने पसंद किया। 

कमेंट करें
Survey
आज के मैच
IPL | Match 42 | 24 April 2019 | 08:00 PM
RCB
v
KXIP
M. Chinnaswamy Stadium, Bengaluru