Bigg Boss: अर्शी ने शिल्पा की वजह से की सलमान से बदतमीजी

Bigg Boss: Arshi  argued to Salman khan for Shilpa shinde
Bigg Boss: अर्शी ने शिल्पा की वजह से की सलमान से बदतमीजी
Bigg Boss: अर्शी ने शिल्पा की वजह से की सलमान से बदतमीजी

डिजिटल डेस्क, भोपाल। Bigg Boss सीजन 11 के अब केवल 5 हफ्ते बचे हैं। और अब यहां रिश्तों की परीक्षा और कड़ी होती जा रही है। कुछ हफ्ते पहले तक एकजुट होकर रहने वाली शिल्पा शिंदे और अर्शी खान अब एक दूसरे की तरफ देखती भी नहीं हैं। जब पिछले एपिसोड्स में घर में घर वालों के फैमिली मेंमबर ने सरप्राइज एंड्री ली तो कई नए रिश्तों की गलतफहमियां दूर हुई तो कई गलतफहमियां और भी बढ़ गई। जब अर्शी के पिता घर में आए तो उन्होंने सभी को दुआएं दी और अपनी बेटी को कई नसीहतें दीं। शिल्पा की मम्मी भी घर में आई और अपनी बेटी के लिए घर वालों के मन में पल रहे जहर को कम करने की कोशिश की। तब सभी ने देखा कि कैसे अर्शी खान ने शिल्पा शिंदे की मम्मी का अपमान किया था। इतना ही नहीं शिल्पा पर उनके पिता को गंदी नजरों से देखने का इल्जाम तक लगा दिया। अर्शी की ये हरकत सलमान खान को बिल्कुल नागवार गुजरी। उन्होंने वीकेंड के वार में अर्शी को उनकी इस हरकत के लिए डांटा, लेकिन अर्शी ने सलमान की बात समझने की बजाए दबंग खान से ही उलझ गईं। 

                                Image result for bigg boss arshi khan

 

सलमान ने जब अर्शी को बताया कि शिल्पा की मम्मी के प्रति उनका रवैया अच्छा नहीं था। अर्शी उनसे बहस करने लग गईं। यहां तक कि उन्होंने सलमान पर आरोप लगा दिया कि वो कभी शिल्पा की गलती नहीं देखते हैं। शनिवार को प्रसारित होने वाले एपिसोड के प्रोमो में दिखाया गया है कि सलमान अर्शी से कहते हैं कि अब तो चुप हो जाओ वाहियात औरत। इस पर अर्शी कहती है, सलमान साहब मुझे लगता है कि आप शिल्पा की बात नहीं देख पाते। इसके बाद गुस्से में सलमान विकास को कहते हैं विकास मुबारक हो ये है आपके कैप्टन की चॉइस।

 

 

बता दें कि बिग बॉस में इस बार लग्जरी बजट "स्टैच्यू" टास्क हुआ। जिसमें सभी कंटेस्टेंट के घरवाले एक-एक करके आ रहे हैं और उनके आने पर घरवालों को फ्रीज कर दिया जा रहा है। टास्क के शुरू होते ही सबसे पहले पुनीश के पिता और फिर बाद में अर्शी के पिता ने घर में एंट्री ली। अर्शी के पिता ने घर में घुसते ही सामने बैठी शिल्पा शिंदे को हिना खान समझकर उनकी तारीफ कर डाली। फ्रीज होने की वजह से शिल्पा कुछ रिस्पॉन्स नहीं कर सकी।

 

                           Image result for bigg boss arshi khan and shilpa shinde

अर्शी के पिता घर से बाहर जाने के तुरंत बाद ही अर्शी ने शिल्पा पर आरोप लगाया कि तुमने मेरे पिता को गंदी निगाह से देखा, जिस पर शिल्पा भड़क उठी। शिल्पा के लाख समझाने के बाद भी अर्शी लगातार शिल्पा को ताने मारती रही। जिस पर पहले वो तो शांत रही और फिर घर के बाहर गार्डन में पुनीश से बात करते वक्त कहा कि "मैं अपने पिता के उम्र को गंदी नजर से क्यों देखूंगी।" 

मेहमान देंगे सलाह

 

 

शनिवार को प्रसारित होने वाले वीकेंड के वार में गेस्ट पेनलिस्ट के रूप में करन पटेल और करिश्मा तन्ना घर के अंदर आएंगे।  हिना खान की आलोचना करने वाले करन ने यहां भी उन्हें जमकर लताड़ा। उन्होंने कहा, हिना जी जो आपका तकिया कलाम हो गया है कि ये मैंने कब कहा। बाहर 130 करोड़ लोग देख रहे हैं और हमें बातें याद रहती हैं। वहीं करिश्मा भी हिना को उनकी हरकतों पर काफी सुना कर जाती हैं। 

Created On :   9 Dec 2017 4:22 AM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story