comScore
Dainik Bhaskar Hindi

Oops मोमेंट का शिकार हुई शिल्पा शिंदे, विकास को इज्जत बचाने के लिया कहा शुक्रिया

BhaskarHindi.com | Last Modified - December 02nd, 2017 15:01 IST

4.6k
0
0

डिजिटल डेस्क, मुंबई। Bigg Boss के घर में शिल्पा शिंदे के साथ कुछ ऐसा हुआ, जिससे 165 कैमरों के सामने शिल्पा की इज्जत उतरते-उतरते बच गई और उनकी इज्जत बचाई उनके कभी दुश्मन, कभी दोस्त रहने वाले विकास गुप्ता ने। इस इंसिडेंट के बाद शिल्पा इज्जत बचाने के लिए थैंक्यू तो बोलतीं ही हैं, साथ ही विकास की खातिर दो दिन टीवी पर काम करने के लिए तैयार भी हो जाती हैं।

                         Image result for bigg boss

दरअसल शुक्रवार के एपिसोड में शिल्पा, विकास और पुनीश खाने के बारे में बातचीत कर रहे थे। उस वक्त विकास सोफे पर बैठे थे और शिल्पा सोफे से टिककर खड़ी हुई थीं। शिल्पा बाकी लोगों को ये बता रही थीं कि अगर डॉक्टर ने कभी उनसे ये कहा कि उन्हें नॉन वेज छोड़ना है तो वो सुसाइड कर लेंगी। ये कहते हुए वो सोफे पर गिर जाती हैं और उनकी स्कर्ट ऊपर हो जाती हैं। ऐसा होने पर विकास और पुनीश मिलकर इस सब को घर में लगे कैमरों में कैद होने से बचाते हैं। इसके बाद तीनों पहले तो हंसने लगते हैं, लेकिन फिर शिल्पा हाथ जोड़ कर विकास का शुक्रिया अदा करती हैं।

ये भी पढ़ें-बिहारियों का मजाक उड़ाने पर नीतू चंद्रा ने जाकिर खान को सिखाया सबक

                              Image result for bigg boss

शिल्पा कहती हैं कि 'थैंक्यू मेरी इज्जत बचाने के लिए, मैं आपका यह एहसान कभी नहीं भूलूंगी, 2 दिन का टीवी शो करूंगी।' हालांकि उन्होंने पुनीश का भी शुक्रिया अदा किया। 
टीवी पर दोबारा काम ना करने की कसम खाने वालीं शिल्पा शिंदे, पहले भी एक टास्क में विकास गुप्ता के कहने पर सिर्फ आधे घंटे के लिए टीवी पर काम करने को लेकर सोच रही थीं, लेकिन इंसीडेट के बाद वो खुद विकास के एहसान को उतारने के लिए टीवी पर दो दिन नजर आने के लिए तैयार हो गईं।
 

समाचार पर अपनी प्रतिक्रिया यहाँ दें l

ये भी देखें
Survey

app-download