JDU ने मुस्लिमों के लिए बनवाई 600 KG मटन बिरयानी, आए सिर्फ 500

Bihar: JDU have made 600 kg mutton biryani for muslims
JDU ने मुस्लिमों के लिए बनवाई 600 KG मटन बिरयानी, आए सिर्फ 500
JDU ने मुस्लिमों के लिए बनवाई 600 KG मटन बिरयानी, आए सिर्फ 500
हाईलाइट
  • JDU ने मुस्लिमों के लिए बनवाई 600 किलो मटन बिरयानी
  • पार्टी में शामिल होने के लिए पहुंचे सिर्फ 500 लोग

डिजिटल डेस्क, पटना। लोकसभा चुनावों से पहले राजनीतिक दल किसी न किसी खास वर्ग को अपने पाले में करने के लिए अलग-अलग तरीके अपना रहे है। ऐसा ही कुछ बिहार में जनता दल यूनाइटेड ने मुस्लिमों को रिझाने के लिए 600 किलो मटन बिरयानी पकवा डाली। लेकिन जनता दल को निराशा हाथ लगी। पार्टी के इस भव्य भोज में सिर्फ 500 लोग ही आ सके। इससे पहले मध्य प्रदेश कांग्रेस के अध्यक्ष कमलनाथ भी मुस्लिमों को लेकर विवादित बयान दिया था। 

बता दें कि जनता दल ने भाजपा के साथ आने के बाद मुस्लिमों को रिझाने के लिए गुरूवार को पटना के एसकेएम मेमोरियल हॉल में सम्मेलन का आयोजन किया था। मुस्लिम बहुल्य इलाके होने के कारण अल्पसंख्यक दलों के बड़े-बड़े नेताओं को मुस्लिमों को इकट्ठा करने की जिम्मेदारी सौंपी गई थी। जिनमें अल्पसंख्यक सेल राज्य अध्यक्ष मोहम्मद सलाम, राज्यसभा सांसद कक्कशन परबीन, एमएलसी और पूर्व राज्यसभा सांसद गुलाम रसूल बालीवाई और वरिष्ठ नेता गुलाम गौस शामिल हैं। लेकिन कोई भी लोगों को इकट्ठा नहीं कर सका। 

जनता दल के एक नेता ने बताया कि पार्टी ने ज्यादा से ज्यादा लोगों को बुलाने के लिए मटन बिरयानी बनवाई थी। कार्यक्रम पटना में होना था तो हमें ज्यादा लोगों के आने की उम्मीद थी। लेकिन लोगों के न आने के कारण अलग से लोगों को बुलाकर इसे खत्म करना पड़ा। इस मामले में जेडीयू के महासचिव आर सी पी सिंह की नाराजगी भी देखने को मिली। कार्यक्रम में आए लोगों को संबोधित करने के दौरान उनसे भीड़ में से किसी ने उन्हें ठोकते हुए कह दिया, ‘बस हो गया अब’। बता दें कि, मध्य प्रदेश कांग्रेस के अध्यक्ष कमलनाथ का भी एक वीडियो वायरल हुआ था। जिसमें वह मुस्लिम मतदाताओं पर दिए गए एक बयान के चलते विवादों में घिर गए थे। वीडियो में कमलनाथ को यह कहते हुए देखा और सुना जा सकता है कि अगर 90% मुस्लिम वोट नहीं पड़े तो नुकसान हो जाएगा।

Created On :   24 Nov 2018 9:15 AM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story