खड़े ट्रक में घुसी बाइक, आबकारी विभाग के प्रधान आरक्षक की मौत

Bike bumped in stand truck, death of Principal Reservator of Excise Department
खड़े ट्रक में घुसी बाइक, आबकारी विभाग के प्रधान आरक्षक की मौत
खड़े ट्रक में घुसी बाइक, आबकारी विभाग के प्रधान आरक्षक की मौत

डिजिटल डेस्क सतना। कोटर कस्बे के पास खड़े ट्रक में पीछे से टकराए बाइक सवार की अस्पताल ले जाते समय मौत हो गई। पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक आबकारी विभाग में प्रधान आरक्षक के पद पर पदस्थ वीरेन्द्र सिंह पुत्र रणबहादुर सिंह 55 वर्षीय निवासी नगबर थाना सभापुर हाल नई बस्ती अपनी बाइक क्रमांक एमपी 19 एमबी 6442  पर सवार होकर शुक्रवार शाम को पैतृक गांव में खेती देखने जा रहे थे। शाम तकरीबन सवा 7 बजे जब कोटर के पास पहुंचे तो सामने से आए किसी वाहन की लाइट आंखों में पड़ने से हड़बड़ा कर सड़क किनारे खड़े ट्रक क्रमांक एमपी 19 एचए-1510 से भिड़ गए।

हादसे में श्री सिंह के चेहरे पर गंभीर चोट आ गई जिसकी खबर किसी व्यक्ति ने पुलिस को दी तो डायल 100 स्टाफ ने मौके पर जाकर घायल को एफआरवी से जिला अस्पताल पहुंचाया लेकिन रास्ते में ही उनकी सांसे थम चुकी थी। बताया गया है कि मृतक के पैंट के जेब में 50 हजार रुपए थे उक्त पुलिस कर्मियों ने डॉक्टर की मौजूदगी में परिजन को सुपुर्द कर दी। 

तेज रफ्तार कार ने बाइक को ठोका, महिला की मौत 
सतना।
उचेहरा थाना अंतर्गत इचौल टोल प्लाजा के पास कार की ठोकर से घायल बाइक सवार महिला ने जिला अस्पताल में दम तोड़ दिया। वहीं उसके देवर का उपचार चल रहा है। पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक उचेहरा कस्बे में बरहा नाला के पास रहने वाली गेंदिया कुशवारा पति सुनील 25 वर्ष अपने देवर नागेन्द्र कुशवाहा 22 वर्ष के साथ बाइक पर सवार होकर शुक्रवार शाम को मैहर क्षेत्र के करहिया गांव जा रही थी। जहां उसे बहन की ससुराल में तिलक समारोह में शामिल होना था।

तकरीबन साढ़े 5 बजे जब बाइक टोल प्लाजा के पास पहुंची तभी पीछे आई कार जोरदार ठोकर मारकर भाग निकली। जिससे देवर-भाभी गंभीर रुप से घायल हो गए। इस दौरान राहगीरों की सूचना पर पुलिस ने दोनों को सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र भेजा जहां से जिला अस्पताल सतना रेफर कर दिया गया। यहां पर उपचार के बीच साढ़े 8 बजे महिला ने दम तोड़ दिया। 

पिता-पुत्र पहुंचे अस्पताल 
वहीं मैहर थाना अंतर्र्गत कटिया में चौरसिया धर्मकांटा के पास ट्रक क्रमांक एमपी 09 एचडी-0682 के चालक ने लापरवाही पूर्वक बाइक को पीछे से ठोकर मार दिया। जिससे बेलदरा निवासी चिंतामणि पटेल और उनका बेटा अनिल पटेल गंभीर रुप से घायल हो गए। शुक्रवार सुबह करीब साढ़े 7 बजे हुए हादसे की खबर पर पुलिस ने दोनों को सिविल अस्पताल में भर्ती कराते हुए ट्रक चालक के खिलाफ मुकदमा पंजीबद्ध कर लिया।

Created On :   21 April 2018 8:18 AM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story