खड़े ट्रक से टकराई बाइक, पिता-पुत्र की मौत

Bike collided with a roadside truck, father and son died on spot
खड़े ट्रक से टकराई बाइक, पिता-पुत्र की मौत
खड़े ट्रक से टकराई बाइक, पिता-पुत्र की मौत

डिजिटल डेस्क, कटनी। कुठला थाना क्षेत्र के लमतरा के समीप सड़क किनारे खड़े ट्रक से बाइक टकरा गई, जिससे पिता-पुत्र की स्पॉट पर ही मौत हो गई। घटना तड़के 3 से 4 बजे के बीच की है। मृतकों की पहचान सुखराम यादव (48) एवं राजेश यादव पिता सुखराम यादव (23) निवासी बड़ेरा के रूप में हुई।

जानकारी के अनुसार सुखराम अपने पुत्र राजेश के साथ शादी समारोह में शामिल होने पिलौंजी गया था। तड़के करीब तीन बजे पिता-पुत्र बाइक क्रमांक MP-21-MD-4946 से वापस बड़ेरा लौट रहे थे। लमतरा रेल फाटक के पहले सड़क किनारे खड़े ट्रक क्रमांक MP-17-C-59 18 में पीछे से बाइक टकरा गई। बताया गया है कि बाइक से सीधे ट्रक के नीचे घुस गई, जिससे पिता-पुत्र दोनों बुरी तरह घायल हो गए और मौके पर ही उनकी मौत हो गई। किसी ट्रक चालक ने 100 डायल को सूचना दी। जब तक पुलिस पहुुंचती तब तक दोनों की सांसें थम चुकी थीं। पुलिस ने मृतकों की जेब में मिले आईडी की मदद से पहचान कर उनके परिजनों को सूचना दी और पुलिस ने पंचनामा कार्रवाई के बाद शव पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल भेजा।

खुद फोन कर जहर खाने की दी सूचना
मौत- घर से खेत जाने की जानकारी देकर निकले युवक ने कुछ ही देर बाद घर वालों को फोन पर बताया कि उसने जहर का सेवन कर लिया है। इस सूचना पर परिजन तुरंत खेत की ओर भागे। रास्ते में अस्त व्यस्त हालत में मिले युवक को परिजन कचहरी चौक स्थित निजी चिकित्सालय लाए। युवक की इलाज के दौरान मौत हो गई। परिजनों ने इलाज में हुई देरी पर भी नाराजगी जताई।

घटना के संबंध में अस्पताल पुलिस चौकी से प्राप्त जानकारी के अनुसार बिलगवां निवासी बेनीप्रसाद मिश्रा का 25 वर्षीय पुत्र कमलाकर मिश्रा शुक्रवार की दोपहर घर से खेत जाने की बात कहकर निकला था। लगभग एक घंटे बाद उसने घर वालों को फोन कर जहर के सेवन की जानकारी दी थी। युवक की इलाज के दौरान मौत हो गई। पुलिस ने मर्ग कायम कर शव का पीएम कराते हुए परिजनों को सौंप कार्रवाई शुरू कर दी है।

कुछ दिनों से परेशान था
इस संबंध में प्राप्त जानकारी के अनुसार पिछले कुछ दिनों से परेशान दिख रहा था। उसके एक हाथ में कोमल नाम भी अंकित है। उसने ऐसा कदम क्यों उठाया परिजन भी कुछ बताने की स्थिति में नहीं थे। पुलिस सभी पहलुओं पर पूछताछ कर रही है।

Created On :   18 Jun 2018 12:18 PM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story