ट्रैक्टर के नीचे आया बाइक सवार, मौत- कटनी रोड पर हुआ हादसा

Bike rider came under the tractor, an accident at Death-Katni Road
ट्रैक्टर के नीचे आया बाइक सवार, मौत- कटनी रोड पर हुआ हादसा
ट्रैक्टर के नीचे आया बाइक सवार, मौत- कटनी रोड पर हुआ हादसा

डिजिटल डेस्क  सतना। मैहर थाना अंतर्गत कटनी रोड में हुए सडक़ हादसे में युवक की दर्दनाक मौत हो गई। मृतक के परिजन की शिकायत पर पुलिस प्रकरण पंजीबद्ध कर आरोपी की तलाश में जुट गई है। पीएम के बाद शव परिजन को सौंप दिया गया है।
ये है मामला
पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार रंगेश गुप्ता पिता मुरलीधर गुप्ता 19 वर्ष निवासी खेरवासानी अपनी बाइक से मैहर से गांव की ओर जा रहे थे। जैसे ही बाइक कटनी रोड स्थित द्वारिका गैस एजेंसी के पास पहुंची। चालक का संतुलन बिगड़ा और बाइक सडक़ पर ही फिसल गई, जिससे रंगेश गिर गया। इस बीच पीछे से ट्रैक्टर भी आ रहा था। ट्रैक्टर चालक जब तक कुछ समझ पाता, रंगेश ट्रैक्टर के पहिए के नीचे आ गया। राहगीरों की मदद से आनन-फानन उसे सिविल अस्पताल मैहर पहुंचाया गया जहां देखते ही डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया। पुलिस के मुताबिक मृतक के साथ बाइक पर एक और युवक बैठा था, अच्छी बात यह है कि उसे खरोंच तक नहीं आई। सिविल अस्पताल में पोस्टमार्टम कराकर शव परिजन को सौंप दिया गया। परिजन की शिकायत पर पुलिस मर्ग कायम कर मामले की जांच में जुट गई है।
मोटर सायकिल से गिरी महिला- कोलगवां थाना अंतर्गत बाइक से फिसलकर महिला गिर गई। गंभीर हालत में उसे जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां इलाज के दौरान महिला की मौत हो गई।
पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार रामवती सेन पत्नी शिवबालक 65 वर्ष निवासी डिलौरा कोलगवां जिसका मायका हाटी में है। रामवती किसी काम से मायके गई थी। बुधवार को सुबह अपने नाती शुभम के साथ बाइक पर बैठकर डिलौरा जा रही थी। जैसे ही कोलगवां थाना क्षेत्र के पास बाइक पहुंची रामवती चलती बाइक से गिर गई। शुभम द्वारा आनन-फानन रामवती को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया। बुधवार को दोपहर ढाई बजे उसकी मौत हो गई। इस मामले में अस्पताल चौकी में जीरो पर कायमी कर पीएम कराकर शव परिजन को सांैप दिया गया।

 

Created On :   5 April 2018 7:50 AM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story