दूध व्यवसायी पर बाइक सवारों ने की फायरिंग

Bike riders firing on the milk businessman accused absconding
दूध व्यवसायी पर बाइक सवारों ने की फायरिंग
दूध व्यवसायी पर बाइक सवारों ने की फायरिंग

डिजिटल डेस्क, जबलपुर। सिहोरा के झंडा चौक के पास रहने वाले दूध व्यवसायी के ऊपर बाइक सवारों द्वारा फायरिंग किए जाने की घटना से हड़कंप मच गया है। इस फायरिंग के दौरान रवी उर्फ मोहन सिंह बाल-बाल बचा। गोली उनके बाजू से होती हुई पास ही खड़े ऑटो में जाकर घुस गई । फायरिंग करने वाले बाइक सवार फरार हो गए। पुलिस ने नाकेबंदी की लेकिन आरोपी भाग निकलने में सफल हो गए। 

पट्टे पर बैठे थे आरोपी

इस संबंध में रवि सिंह ने जानकारी दी है कि वह रोज की तरह सुबह  4: 00 बजे डेरी जाने के लिए घर से निकलने की तैयारी कर रहा था । उसने पहले अपने भतीजे को फोन किया लेकिन जब उसने फोन नहीं उठाया तो वह खुद ही झंडा चौक के पास खड़ी अपनी मारुति वैन मैं दूध के डब्बे रख रहा था तभी सामने की तरफ पट्टी पर एक युवक बैठा दिखाई दिया और दो युवक उसके पास ही खड़े थे । रवि का कहना था कि कई बार दारू खोर वहां पट्टी पर बैठे रहते हैं इसलिए उसने ज्यादा ध्यान नहीं दिया । जब वह वेन में दूध के डब्बे रख रहा था तभी एक तेज आवाज हुई और एक गोली उसके बाजू से होती हुई ऑटो  में जा घुसी। गोली लगते ही ऑटो का कांच टूट कर बिखर गया । 

दूध के डिब्बों के पीछे छुपाया खुद को 

रवि ने अपने आप को तुरंत दूध के डब्बे के पीछे छिपा लिया । फायरिंग करने वालों को लगा कि गोली लगने से रवि गिर गया है और वे  बाइक पर सवार होकर कुलिया से होते हुए भाग निकले । फायरिंग की सूचना पुलिस को दी गई तभी पुलिस का गश्ती दल वहां पहुंच गया । बाइक सवारों की खोजबीन की गई लेकिन वे फरार होने में सफल हो गए ।

नकली नोट चलाने वालों को पकड़ा गया था

रवि पंजाबी ब्याज से पैसा भी चलाता है और उसका पैसा वसूली के मामले को लेकर लोगों से विवाद भी होता है । इसके अलावा उसने नकली नोट चलाने वालों को भी पकड़ा था । हो सकता है उसे  जान से मारने के लिए उस पर गोली चलाई गई हो। गोली चलाने वाले आरोपियों की खोजबीन के लिए सीसीटीवी फुटेज दिखाए जा रहे हैं । इसके अलावा संदेहियों से भी पूछताछ की जा रही है।
 

Created On :   13 July 2019 11:47 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story