सेवानिवृत्त टीआई से बाइक सवार बदमाशों ने की दो लाख की लूट

Bikers aboard retired TI looted two lakhs of robbers near bank
सेवानिवृत्त टीआई से बाइक सवार बदमाशों ने की दो लाख की लूट
सेवानिवृत्त टीआई से बाइक सवार बदमाशों ने की दो लाख की लूट

डिजिटल डेस्क रीवा । यहां बैंक से दो लाख रूपये  निकाल कर जा रहे रिटायर्ड कर्मी को बाइक सवारों ने लूट लिया । यह घटना सिविल लाइन थाना क्षेत्र अंतर्गत सिरमौर चौराहा के समीप शाम लगभग 4: 00 बजे हुई । सिरमौर थाना क्षेत्र के उमरी गांव में रहने वाले रिटायर्ड पुलिस कर्मी लालमणि वर्मा आज आवश्यक कार्य के लिए रुपए निकालने रीवा आए थे । स्टेट बैंक मुख्य शाखा से उन्होंने दो लाख रूपये  निकाले इसके बाद भी सिरमौर चौराहा पहुंचे और गांव जाने के लिए बस में सवार होने वाले थे  कि इसी दौरान बाइक में सवार लुटेरे नजदीक पहुंचे और झपट्टा मारकर रुपयों से भरा थैला लेकर भाग निकले ।
बैंक से पीछे लगे थे लुटेंरे
लूट की घटना की जानकारी तत्काल ही पीडि़त ने पुलिस को दी जिस पर पुलिस मौके पर पहुंची और जांच पड़ताल शुरू की । पुलिस ने बैंक में जाकर सीसीटीवी कैमरे के फुटेज देखे हैं । माना जा रहा है कि लुटेरे बैंक से ही नजर बनाए हुए थे जैसे ही उन्हें मौका मिला तो रुपयों से भरा थैला छीन कर भाग निकले । बताया गया कि 1 साल पहले सेवानिवृत्त हुए लालमणि ने गृह निर्माण कार्य के लिए यह रुपए आज बैंक से निकाले लेकिन मेहनत की कमाई को लुटेरे लेकर चंपत हो गए । टीआई अरुण सोनी ने बताया कि लूट का मामला दर्ज कर लिया गया है । पीडि़त को पुराने बदमाशों के फोटो दिखाए गए हैं बैंक से भी फुटेज देखकर बदमाशों का पता लगाने का प्रयास किया जा रहा है
 सरकारी कार्यालयों की कटने लगी बिजली- रीवा मध्य प्रदेश पूर्व क्षेत्र विद्युत वितरण कंपनी के आदेश पर बिल जमा न करने वाले आम उपभोक्ताओं के साथ साथ सरकारी कार्यालयों की बिजली काटने का अभियान रीवा शहर में प्रारंभ हो गया है ।  इस अभियान के तहत  पीएचई कार्यालय की बिजली शहर संभाग की टीम ने काट दी । पीएचई कार्यालय पर बिजली बिल के रूप मेंरूपये 900000 की राशि काफी समय से बकाया थी । लगातार पीएचई अधिकारियों को नोटिस दिए जाने के बाद भी बिल का भुगतान करने में निरंतर लापरवाही की जा रही थी इसलिए ऑफिस की बिजली सोमवार को काट दी गई।  इसके साथ ही यांत्रिकी विभाग की बिजली भी काटी गई है । इस विभाग के ऊपर ढाई लाख रूपय का  बिल बकाया है । इस विभाग को भी नोटिस दिया गया इसके साथ ही नगर निगम कार्यालय से संबंधित  बिजली कनेक्शन काटने का आगाज कर दिया गया है ।

 

Created On :   13 March 2018 1:01 PM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story