comScore

25 की हुईं आलिया भट्ट बर्थडे पर बोलीं फिल्में देती हैं उन्हें जीने की वजह

September 05th, 2018 16:48 IST

डिजिटल डेस्क, मुंबई। बॉलीवुड के जाने माने निर्देशक महेश भट्ट साहब की लाडली अलिया भट्ट का आज 25वां जन्‍मदिन है। आलिया ने बर्थडे के इस मौके पर अपनी आने वाली फिल्‍म 'राजी' की एक तस्वीर शेयर करते हुए अपने होने का मायने बताए और खुद को बर्थडे विश किया। आलिया भट्ट बॉलीवुड की सबसे व्‍यस्‍त और चर्चित अभिनेत्र‍ियों में शुमार की जाती हैं। उनकी खूबसूरती और मासूम चेहरे के लाखों दीवाने हैं। करण जौहर के बैनर के साथ पहली फिल्म करने के बाद आलिया का करियर ऐसा चमका कि आज आलिया हर निर्दशक की पहली पसंद बनी हुई हैं।

आलिया ने 'हाईवे', 'टू स्टेट्स', 'डियर जिंदगी', 'उड़ता पंजाब' जैसी कई अलग फिल्मों में अपनी बेहतरीन एक्टिंग का प्रदर्शन दिखाया है।

आलिया ने खुद के फिल्‍मी करियर के बारे में दिलचस्‍प खुलासा करते हुए बताया,' वो फिल्‍में रोजी-रोटी के लिए नहीं करतीं, बल्कि उनकी फिल्‍में उन्‍हें जीने की वजह देती है! आलिया के मुताबिक फिल्‍मों के जरिये ही उन्‍हें यह अहसास होता है कि वो जिन्‍दा है! आलिया ने हाल ही में राजी की शूटिंग पूरी की हैं और अब वे रणवीर सिंह के साथ इन दिनों 'गली ब्‍वॉय' की शूटिंग में बिजी है। इसके अलावा वे रणबीर कपूर के साथ 'ब्राह्मास्‍त्र' की शूटिंग शुरू कर चुकी हैं।

फिटनेस का रखती हैं ख्याल

आलिया जितनी सुंदर हैं उतनी ही फिट भी, अपनी फिटनेस को लेकर भी आलिया काफी सजग रहती हैं। उनका दिन सूर्य नमस्‍कार से शुरू होता है। वे अपने हाथ, पैर की हड्डियों को जिधर चाहे उधर मोड़ सकती हैं, उनके करतब देखकर कोई भी अपने दांतों तले उंगली दबा ले। वह अक्सर अपने जिम सेशन के वीडियोज भी शेयर करती रहती हैं।

करण जौहर के बैनर से शुरु हुआ करियर

आलिया भट्ट के पापा वैसे तो बॉलीवुड के बड़े निर्देशकों में गिने जाते हैं, लेकिन उसके बाद भी आलिया ने साल 2012 में फिल्‍म 'स्‍टूडेंट ऑफ द ईयर' से बॉलीवुड में डेब्यू किया था। यह फिल्म करण जौहर के बैनर की थी। आलिया की पहली ही फिल्‍म सुपरहिट रही थी और दर्शकों ने इस खूबसूरत चेहरे की एक्टिंग और मेहनत की खूब तारीफ की थी। आलिया ने इस फिल्‍म के लिए अपना 16 किलो वजन घटाया था। आलिया को पार्टी करने का बेहद शौक है। आलिया को उनके सपनों का राजकुमार दोस्‍त जैसा चाहिए और जो फन‍ लविंग हो। 

मां के ज्यादा करीब हैं अलिया

आलिया अपनी मां सोनी राजदान और बहन शाहीन के बेहद करीब हैं। वे अक्‍सर बहन के साथ सोशल मीडिया पर अपनी तसवीरें शेयर करती हैं। आज भी आलिया हवाई यात्रा के दौरान नर्वस हो जाती है। एक बयान में उन्होंने कहा था कि वह अपने पिता महेश भट्ट जैसे किसी इंसान से कभी शादी नहीं करना चाहतीं।

इनकी दीवानी हैं आलिया

अलिया भट्ट बॉलीवुड के किंग शाहरुख खान और रणबीर कपूर, शाहिद कपूर की दीवानी हैं। उन्होंने एक इंटरव्यू में बताया था कि तीनों ही उनके क्रश हैं। खास बात यह है कि आलिया शाहरुख और शाहिद संग काम कर चुकी हैं, अब रणबीर के साथ उनकी फिल्‍म जल्‍द रिलीज होने वाली है।

कमेंट करें
lD12Z