मुंबई और नागपुर में गुजरात का जश्न, CM ने कहा- विकास और विश्वास की हुई जीत

‌BJP Celebrates victory of Gujarat in Mumbai and Nagpur, CM Happy
मुंबई और नागपुर में गुजरात का जश्न, CM ने कहा- विकास और विश्वास की हुई जीत
मुंबई और नागपुर में गुजरात का जश्न, CM ने कहा- विकास और विश्वास की हुई जीत

डिजिटल डेस्क, मुंबई/नागपुर। गुजरात में चुनावी जीत से उत्साहित भाजपा नेताओं ने मुंबई और नागपुर में ढोल नगाड़ों से साथ जश्न मनाया। इस मौके पर उपराजधानी में सीएम  देवेंद्र फडणवीस ने कहा कि गुजरात चुनाव ने एक बार फिर साबित किया कि इस देश का आम आदमी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के साथ खड़ा है। इस बार चुनावों में कई तरह की बातें हुई, कई मुद्दों पर जनता को बरगलाने का प्रयास हुआ। लेकिन अंत में भाजपा की जीत हुई। देवेंद्र फडणवीस ने सोमवार को घोषित गुजरात चुनाव के नतीजों पर कहा कि सामान्य व्यक्ति भली भांती जानता है कि सिर्फ प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ही देश को विकास की ओर ले जा सकते हैं। 22 वर्षों के बाद भी गुजरात की जनता ने भाजपा में विश्वास दिखाया, यह एतिहासिक है। 

मुंबई के भाजपा नेताओं ने मनाया गुजरात की जीत का जश्न

गुजरात में चुनावी जीत से उत्साहित भाजपा नेताओं ने मुंबई में जश्न मनाया। मुंबई भाजपा अध्यक्ष आशीष शेलार ने शिवसेना पर निशाना साधते हुए कहा कि भविष्य में कलानगर में रहने वालों को डिपॉजिट बचाने की मशीन लेनी पड़ेगी। बता दें कि शिवसेना पक्षप्रमुख उद्धव ठाकरे कलानगर में ही रहते हैं। शेलार ने कहा कि खुशी मनाने के लिए जो ढोल नगाड़े बजाने वाले बुलाए गए थे, वे सामना ढोल पथक के थे। शिवसेना के सभी उम्मीदवारों के डिपॉजिट जब्त हो गए। अगर सभी उम्मीदवारों को मिले वोटों को एक साथ जोड़ दें तो भी किसी एक की जमानत नहीं बचाई जा सकती है।

कांग्रेस और शिवसेना पर साधा निशाना

शेलार ने कहा कि दूसरे के घर में बच्चा पैदा होने पर भी जश्न मनाते हैं। कांग्रेस को वोट मिलने पर जिन लोगों को खुशी होती है उनका अंत भी कांग्रेस की तरह ही होगा। युवसेना प्रमुख आदित्य ठाकरे पर निशाना साधते हुए शेलार ने कहा कि हमारे विकास मॉडल पर युवराज ने ट्वीट किया था लेकिन युवराज को अब पेंग्विन और पार्टियों से बाहर आ जाना चाहिए। हमें हमारा विकास मॉडल सूरत में देखने को मिलता है। वहीं भाजपा सांसद किरीट सोमैया ने भी शिवसेना पर निशाना साधा और कहा कि गुजरात और हिमाचल प्रदेश में भाजपा को हराने का सपना देख रहे हमारे दोस्त उद्धव ठाकरे और शिवसेना की नींद अब तो खुल जाएगी। मुंबई महानगर पालिका चुनावों के दौरान भी सोमैया शिवसेना पर लगातार निशाना साधते रहे हैं। 

Created On :   18 Dec 2017 3:09 PM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story