घर में जुए का अड्डा चला रहा था BJP पार्षद, 8 जुआरियों के साथ पकड़ाया

BJP Councilor arrested with 8 gamblers in satna district mp
घर में जुए का अड्डा चला रहा था BJP पार्षद, 8 जुआरियों के साथ पकड़ाया
घर में जुए का अड्डा चला रहा था BJP पार्षद, 8 जुआरियों के साथ पकड़ाया

डिजिटल डेस्क, सतना। नागौद पुलिस ने भाजपा पार्षद के घर पर छापा मारकर 9 जुआरियों को गिरफ्तार कर लिया, जिनके कब्जे से नगदी और ताश पत्ते भी जब्त किए गए। आरोपियों में पार्षद भी शामिल है। थाना प्रभारी आरके जायसवाल ने बताया कि काफी समय से मिल रही शिकायतों की पुष्टि करने के बाद शुक्रवार देर रात को नगर परिषद के वार्ड 10 से पार्षद संतोष सोनी उर्फ तुत्तल निवासी पुरानी कोतवाली वार्ड 11 के घर पर छापा मार कार्रवाई की गई, जहां 9 लोग ताश के पत्तों पर रुपए की हारजीत के दाव लगाते मिले। आरोपियों के कब्जे से 11 हजार 630 रूपए व ताश के 52 पत्ते जब्त कर 13 जुआं एक्ट के तहत कायमी की गई।

ये पकड़ में आए
छापामार कार्रवाई में पार्षद संतोष सोनी के साथ ही मनीष केशरवानी, रामनरेश अवधिया, बुच्ची दहायत, कैलाश कुमार कोरी, प्रमोद सोनी, पूरन रोहरा, शिवा सोनी और दिनेश कुमार श्रीवास्तव शामिल रहे। जुआरियों को पकडऩे में पीएसआई मुकेश डेहरिया, एएसआई रामानंद द्विवेदी, आरक्षक पुष्पेन्द्र ङ्क्षसह, आकाश द्विवेदी, सलामें, मोहित प्रजापति और सैनिक लल्ला शामिल रहे।

सभागंज में दबिश, 5 जुआरी धराए
वहीं अमदरा पुलिस ने सभागंज में दबिश देकर 5 जुआरियों को पकड़ लिया। जिनके कब्जे से नगदी व ताश पत्ते जब्त किए गए। थाना प्रभारी आरपी मिश्रा ने बताया कि मुखबिर से मिली सूचना पर शनिवार दोपहर को सभागंज बाइपास रोड पर छापा मारा गया, जहां कई लोग ताश के पत्तों पर रुपए की हारजीत पर दाव लगाते मिले। पुलिस ने घेराबंदी कर 5लोगों को दबोच लिया, जिनके कब्जे से 14 हजार 700 रूपए व ताश की गड्डी जब्त की गयी।

आरोपियों के खिलाफ 13 जुआं एक्ट के तहत कायमी कर जांच की जा रही है। पकड़े गए आरोपियों में हरिश्चंद्र गुप्त 54 वर्ष निवासी सभागंज, कल्लू यादव 50 वर्ष निवासी पथरहटा, प्रेमचन्द्र जायसवाल 42 वर्ष, पंजू विश्वकर्मा 50 वर्ष निवासी गुगड़ी और गोरेलाल यादव 32 वर्ष निवासी सुरमा जिला कटनी शामिल हैं। धरपकड़ में एसआई राममिलन तिवारी, एएसआई अशोक मिश्रा, राजकुमार पटेल, आरएन रावत, एलके तिवारी और अशोक सिंह शामिल रहे।

Created On :   1 April 2018 7:28 AM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story