बीजेपी पार्षद ने छात्रा को पीटा, नाली में गिराया, प्रकरण दर्ज

BJP Councilor beaten schoolgirl, FIR filled against him
बीजेपी पार्षद ने छात्रा को पीटा, नाली में गिराया, प्रकरण दर्ज
बीजेपी पार्षद ने छात्रा को पीटा, नाली में गिराया, प्रकरण दर्ज

डिजिटल डेस्क जबलपुर।  गढ़ा थाना अंतर्गत इंदिरा बस्ती में मंगलवार सुबह भाजपा पार्षद लोचन साहू ने एक छात्रा के साथ मारपीट कर दी। मारपीट की शिकार छात्रा की रिपोर्ट दर्ज करने में गढ़ा पुलिस बहानेबाजी करती रही, इसको लेकर हंगामा चलता रहा।  छात्रा की रिपोर्ट पर पुलिस ने पार्षद के खिलाफ एससी-एसटी एक्ट और मारपीट का प्रकरण दर्ज कर लिया है। थाना प्रभारी कन्हैया बघेल ने बताया कि इंदिरा बस्ती निवासी 17 वर्षीय संगीता दाहिया बदला हुआ नाम ने रिपोर्ट दर्ज कराई कि मंगलवार सुबह 8.45 बजे उसके घर के किनारे नाली में कचरा भरा हुआ था। इस बात को लेकर पार्षद लोचन साहू, उसके घर के बाहर आकर गाली-गलौज करने लगे। विरोध करने पर पार्षद ने उसके साथ मारपीट शुरू कर दी। इसके बाद पार्षद ने उसे धक्का देकर नाली में गिरा दिया। इस घटना के दौरान बड़ी संख्या में मोहल्ले वाले एकत्रित हो गए। लोगों ने बीच-बचाव कर छात्रा को बचाया।रिपोर्ट दर्ज करने में बहानेबाजी करती रही पुलिस,  शाम को दर्ज हुआ एससी एसटी का प्रकरण ।पार्षद और उनके समर्थक पुलिस पर दबाव बनाने लगे।
थाने में हंगामा, दोनों पक्ष पहुंचे
घटना के बाद छात्रा गढ़ा थाने रिपोर्ट दर्ज कराने पहुंची। वहीं कुछ देर बाद पार्षद और उसके समर्थक भी पहुंच गए। पार्षद और उनके समर्थक पुलिस पर दबाव बनाने लगे। इसके बाद पुलिस छात्रा की रिपोर्ट दर्ज करने में बहानेबाजी करने लगी। छात्रा ने पुलिस पर आरोप लगाया कि पीडि़त होने के बाद भी उसकी बात नहीं सुनी जा रही है। इसको लेकर थाने में एक घंटे तक हंगामा चलता रहा।
शाम को दर्ज हुई एफआईआर
दिन भर पार्षद और उनके समर्थक छात्रा के माता-पिता पर रिपोर्ट वापस लेने के लिए दबाव बनाते रहे, लेकिन छात्रा रिपोर्ट वापस लेने के लिए राजी नहीं हुई। इसके बाद पुलिस ने शाम को पार्षद लोचन साहू के खिलाफ एससी-एसटी एक्ट और मारपीट की एफआईआर दर्ज की है।

 

Created On :   10 Jan 2018 7:51 AM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story