महबूबा की धमकी पर राम माधव बोले- आतंकियों का खात्मा करने में सक्षम है सरकार

BJP give answer to mehbooba mufti ram madhav say govt ready to fight with terrorism
महबूबा की धमकी पर राम माधव बोले- आतंकियों का खात्मा करने में सक्षम है सरकार
महबूबा की धमकी पर राम माधव बोले- आतंकियों का खात्मा करने में सक्षम है सरकार
हाईलाइट
  • बीजेपी के राम माधव ने कहा है कि सरकार और सेना घाटी के सारे आतंकियों के खात्मे में सक्षम है।
  • बीजेपी ने महबूबा के आतंकी वाले बयान को दुर्भाग्यपूर्ण बताया है।
  • महबूबा ने कहा था कि अगर दिल्ली हमारी पार्टी को तोड़ने की कोशिश करेगी तो कश्मीर में कई सलाउद्दीन और यासीन पैदा होंगे।

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। जम्मू-कश्मीर की पूर्व सीएम और पीडीपी प्रमुख महबूबा मुफ्ती इन दिनों अपनी पार्टी बचाने के लिए जूझ रही हैं। महबूबा ने पार्टी तोड़ने का सीधा आरोप दिल्ली (केंद्र सरकार) पर लगाया है। महबूबा ने कहा था कि अगर दिल्ली हमारी पार्टी को तोड़ने की कोशिश करेगी तो कश्मीर में कई सलाउद्दीन और यासीन पैदा होंगे। शनिवार को इसी का जवाब देते हुए बीजेपी ने महबूबा के बयान को दुर्भाग्यपूर्ण बताते हुए कहा है कि सरकार और सेना घाटी के सारे आतंकियों के खात्मे में सक्षम है।

ये भी पढ़ें : महबूबा के आरोपों पर बीजेपी का पलटवार, कहा- हम साथ नहीं होते तो कब्रिस्तान बन जाता कश्मीर

महबूबा मुफ्ती के बयान पर बीजेपी के राष्ट्रीय महासचिव राम माधव ने जवाब दिया है। राम माधव ने कहा कि महबूबा ने जो भी कहा है वह बहुत ही दुर्भाग्यपूर्ण है। सलाउद्दीन के नाम पर धमकी देने की बात पर राम माधव ने कहा कि धमकी से सरकार डरने वाली नहीं है, क्योंकि केंद्र सरकार और सुरक्षा बल घाटी के सारे आतंकवादियों के खात्मे में सक्षम हैं। राम माधव ने तंज कसते हुए कहा कि उनके खात्मे में भी सक्षम हैं जो महबूबा की वजह से आतंकवाद का रास्ता अपना सकते हैं।

 

 


पार्टी तोड़ने के आरोप पर राम माधव ने कहा, "दिल्ली में कोई भी उनकी पार्टी को तोड़ने की कोशिश नहीं कर रहा। अपने आंतरिक विवादों को सुलझाने की बजाय वे दिल्ली पर आरोप लगा रहीं हैं और आतंकवाद के नाम पर धमका रहीं हैं। जहां तक बीजेपी की बात है, तो हम किसी भी पार्टी को तोड़ने की कोशिश नहीं कर रहे हैं।"

 


गौरतलब है कि शुक्रवार को महबूबा ने मीडिया से बात करते हुए 1990 के दशक के कश्मीर और सलाउद्दीन जैसे आतंकियों का जिक्र किया था। उन्होंने कहा था, "हर घर में दिक्कत होती है, लेकिन दिल्ली ने 1987 की तरह लोगों के वोटिंग राइट्स को खारिज करने, कश्मीर के लोगों को बांटने की कोशिश की तो खतरनाक हालात पैदा होंगे। जिस तरह एक सलाउद्दीन और यासीन मलिक पैदा हुए थे, इस बार हालात और भी खराब होंगे और कई सलाउद्दीन-यासीन पैदा होंगे।"

Created On :   14 July 2018 11:52 AM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story