भाजपा नेता पर यौन उत्पीड़न का आरोप, युवती ने एसपी से की शिकायत

BJP leader accused of sexual harassment, girl complaint to sp
भाजपा नेता पर यौन उत्पीड़न का आरोप, युवती ने एसपी से की शिकायत
भाजपा नेता पर यौन उत्पीड़न का आरोप, युवती ने एसपी से की शिकायत

डिजिटल डेस्क, जबलपुर। रांझी निवासी एक युवती ने पुलिस अधीक्षक कार्यालय पहुंचकर एसपी अमित सिंह को भाजपा नेता उपेंद्र धाकड़ के खिलाफ यौन उत्पीड़न की शिकायत दी है। युवती ने आरोप लगाया कि भाजपा नेता वर्ष 2013 से उसका दैहिक शोषण कर रहा है और अब शादी से  इंकार कर रहा है।

राजनीतिक दबाव बना रहा 

वर्तमान में वह विदिशा में भाजपा का जिला महामंत्री है और अपने पद का दुरुपयोग कर राजनीतिक दबाव बना रहा है। पीड़ित युवती ने एसपी से न्याय की गुहार लगाई है। युवती ने शिकायत में बताया कि वर्ष 2013 में रादुविवि में अध्ययन के दौरान उसकी पहचान उपेंद्र सिंह से हुई थी और दोनों के मधुर रिश्ते बन गये थे। उसके बाद मुझे शादी का झांसा देकर वह मेरा दैहिक शोषण करता रहा। कई बार शादी के लिए दबाव बनाया, लेकिन वह बहाना बना देता था। शिकायत में बताया गया कि उपेंद्र उससे 23 मई को मिला था और 5 दिन में विदिशा बुलाकर वहां शादी की बात तय करने कहा था, लेकिन उसके बाद से लगातार बहाना बना रहा है। युवती का कहना था कि मेरा जीवन बर्बाद कर दिया। वह किसी अन्य लड़की से विवाह रचाने जा रहा है। 

धाकड़ का मोबाइल बंद 

युवती द्वारा दैहिक शोषण का आरोप लगाए जाने के मामले में भाजपा नेता उपेंद्र धाकड़ से उनका पक्ष जानने के लिए मोबाइल पर संपर्क करने की लगातार कोशिश की गयी, लेकिन उनका मोबाइल नंबर बंद बता रहा है। 

नहीं पहुंचा महिला थाने 

युवती द्वारा बताया गया कि इससे पूर्व उसने महिला थाने में भी शिकायत की थी, लेकिन कार्रवाई नहीं हुई है। इस मामले में महिला थाना प्रभारी रत्नाकर हिंगवे ने बताया कि युवती की शिकायत पर दोनों पक्षों को काउंसलिंग के लिए बुलाया गया था, लेकिन उपेंद्र धाकड़ थाने नहीं पहुंचे हैं। युवती का कहना था कि  वह किसी अन्य लड़की से विवाह रचाने जा रहा है। 

Created On :   7 Jun 2019 8:50 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story