BJP नेता शिव कुमार और 2 बॉडीगार्ड को सरेआम गोलियों से भूना

BJP leader and two bodyguards shoot in greater noida firing
BJP नेता शिव कुमार और 2 बॉडीगार्ड को सरेआम गोलियों से भूना
BJP नेता शिव कुमार और 2 बॉडीगार्ड को सरेआम गोलियों से भूना

डिजिटल डेस्क, नोएडा। यूपी में अपराधियों के हौंसले किस कदर बुलंद हैं, इसका नजारा ग्रेटर नोएडा में गुरुवार को देखने मिला है। यहां बाइक सवार बदमाशों ने सरेआम फायरिंग करते हुए एक बीजेपी नेता और उसके 2 बॉडीगार्ड को गोलियों से भून दिया है। फायरिंग में बीजेपी नेता और उसके दोनों बॉडीगार्ड की मौत हो गई। यह खौफनाक वारदात ग्रेटर नोएडा के बिसरख थाना इलाके में दिनदहाड़े हुई है। पुलिस ने मामले को जांच में लेते हुए धरपकड़ शुरु कर दी है।

 

जानकारी के अनुसार स्थानीय बीजेपी नेता शिवकुमार अपने दो निजी सुरक्षाकर्मियों के साथ कहीं जा रहे थे। इसी दौरान अज्ञात बदमाश बाइक पर सवार होकर आए और शिवकुमार की कार को रोक लिया। इससे पहले शिवकुमार और बॉडीगार्ड्स कुछ समझ पाते, बदमाशों ने कार पर अंधाधुंध फायरिंग शुरू कर दी। वारदात इतनी खतरनाक थी कि शिवकुमार और उनके दोनों बॉडीगार्ड्स की मौके पर ही मौत हो गई।

 

स्थानीय थाना पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिए हैं। पुलिस ने इलाके को घेरकर बदमाशों को तलाश शुरू कर दी है। घटना की जांच कर रहे पुलिस के आलाधिकारी इस मामले पर कुछ भी कहने को तैयार नहीं हैं। फिलहाल पुलिस को घटनास्थल से कोई सुराग नहीं मिल पाया है।

 

गौरतलब है कि मारे गए भाजपा नेता शिव कुमार यादव केंद्रीय मंत्री व स्थानीय सांसद के करीबी माने जाते थे। माना जा रहा है कि रंजिश के चलते हत्या को अंजाम दिया गया है। मर्डर के एक मामले में शिव कुमार 2 साल पहले ही जेल से छूट कर आए थे। पुलिस इस हत्याकांड को निकाय चुनाव से भी जोड़कर देख रही है। एक यह बात भी सामने आ रही है कि शिव कुमार के पिता और चाचा की भी 5 साल पहले हत्या हुई थी। फिलहाल शिव का हैबत पुर गांव में जमींन को लेकर विवाद भी चल रहा है। पुलिस इस एंगल से भी जांच में जुट गई है।

Created On :   16 Nov 2017 1:42 PM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story