9 महीने बाद लौट के कांग्रेस में आए अरविंदर सिंह लवली, बताई ये वजह

BJP leader Arvinder Singh Lovely rejoins Congress in presence
9 महीने बाद लौट के कांग्रेस में आए अरविंदर सिंह लवली, बताई ये वजह
9 महीने बाद लौट के कांग्रेस में आए अरविंदर सिंह लवली, बताई ये वजह

डिजिटल डेस्क,दिल्ली। दिल्ली कांग्रेस के अध्यक्ष अजय माकन से रूठकर करीब 9 महीने पहले बीजेपी में शामिल हुए अरविंदर सिंह लवली वापस कांग्रेस में लौट आए हैं। उन्होंने शनिवार को फिर से कांग्रेस ज्वॉइन कर ली। राहुल गांधी की मौजूदगी में लवली अपने पुराने कुनबे में लौटे। इस दौरान अजय माकन, पीसी चाको समेत कई नेता मौजूद रहे।

गौरतलब है कि नौ महीने पहले दिल्ली में MCD चुनाव से पहले अरविंदर सिंह लवली बीजेपी में शामिल हो गए थे। उस समय उनके शामिल होने की वजह अजय माकन को बताया गया था। दोनों के बीच टिकट बंटवारे को लेकर अनबन हो गई थी। इसी के बाद उन्होंने बीजेपी ज्वॉइन कर ली थी। लवली के साथ यूथ कांग्रेस नेता अमित मलिक भी फिर से कांग्रेस में शामिल हो गए हैं। अजय माकन ने ट्वीट कर इस बात की जानकारी दी है।

 

 


अरविंदर सिंह लवली कांग्रेस में शामिल के लिए इमेज परिणाम
 

 

कांग्रेस में वापसी होने के बाद अरविंदर सिंह लवली ने कहा कि मेरे लिए कांग्रेस को छोड़कर बीजेपी में जाना कोई खुशी का मौका नहीं था। पीड़ा में लिया हुआ निर्णय था, लेकिन में बीजेपी में फिट नहीं था। इसलिए फिर से कांग्रेस में शामिल हो गया। बता दें कि कुछ दिन पहले ही लवली ने राष्ट्रीय कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी से मुलाकात की थी। तब से ही उनके कांग्रेस में वापसी के कयास लगाए जा रहे थे।
 

अरविंदर सिंह लवली बीजेपी में शामिल के लिए इमेज परिणाम
 

9 महीने पहले बीजेपी में शामिल

बीजेपी राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने उन्हें बीजेपी की सदस्यता दिलाई थी। बीजेपी छोड़ने के बाद अरविंदर सिंह लवली ने आरोप लगाया था कि पार्टी में उन्हें दरकिनार किया गया। साथ ही उन्होंने ये भी कहा था कि मुझे बिना वजह पार्टी अध्यक्ष पद से हटाया गया।उन्होंने ये भी कहा था कि मैंने तमाम खतरे उठाते हुए सिखों को कांग्रेस से जोड़ा और मुझे ही साइड लाइन किया गया।

शीला दीक्षित ने जताई खुशी

वहीं अरविंदर सिंह लवली के कांग्रेस में शामिल होने दिल्ली की पूर्व सीएम शीला दीक्षित ने कहा कि मुझे काफी खुशी है कि वो वापस आ गए हैं। उन्होंने रियलाइज किया कि अंत में अपना घर ही अच्छा होता है। इसके अलावा भी कई कांग्रेस नेताओं ने खुशी जताई है।

Created On :   17 Feb 2018 7:10 AM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story