यूपी में गुंडाराज जारी, भाजपा नेता ने तहसीलदार को दफ्तर में जड़ा तमाचा

BJP leader attacked the Tehsildar Madhusudan Arya of Nanpara
यूपी में गुंडाराज जारी, भाजपा नेता ने तहसीलदार को दफ्तर में जड़ा तमाचा
यूपी में गुंडाराज जारी, भाजपा नेता ने तहसीलदार को दफ्तर में जड़ा तमाचा
हाईलाइट
  • भाजपा नेता ने तहसीलदार को दफ्तर में जड़ा तमाचा
  • नानपरा से भाजपा विधायक माधुरी वर्मा का पति है आरोपी
  • योगी सरकार के कार्यकाल में भी प्रदेश में पनप रहा गुंडाराज

डिजिटल डेस्क, लखनऊ। यूपी के बहराइच जिले की नानपारा विधानसभ से भाजपा विधायक माधुरी वर्मा के पति दिलीप वर्मा (पूर्व विधायक) ने शुक्रवार को नानपारा के तहसीलदार मधुसूदन आर्या के साथ कार्यालय में मारपीट की। घटना के बाद नाराज तहसील और राजस्वकर्मियों ने कामों का बहिष्कार करते हुए पूर्व विधायक के खिलाफ केस दर्ज करने की मांग की है। वहीं पूर्व विधायक के विरोध में कर्मचारियों ने जाम लगाकर नारेबाजी भी की। 

कड़ी कार्रवाई की मांग
मामले के तूल पकड़ते ही पूर्व विधायक ने समर्थकों के साथ नानपारा कोतवाली का घेराव कर लिया। इस दौरान नानपारा के सीओ वीपी सिंह से भी पूर्व विधायक वर्मा की तीखी झड़प हुई। तहसीलदार ने जिला मुख्यालय पहुंचकर एडीएम राम सुरेश वर्मा को घटना के बारे में बताया। एडीएम ने तहसीलदार को मामले पर कड़ी कार्रवाई का भरोसा दिया है। एसपी डॉ. गौरव ग्रोवर ने बताया कि तहसीलदार ने तहरीर दी है, उस पर वैधानिक कार्रवाई की जाएगी।

तहसीलदार को जड़ा तमाचा
जानकारी के अनुसार तहसीलदार नानपारा अपने कार्यालय में बैठकर विभागीय कामकाज कर रहे थे, तभी पूर्व विधायक दिलीप वर्मा समर्थकों के साथ कार्यालय पहुंचे। बताया गया है कि बातचीत के दौरान ही पूर्व विधायक ने तहसीलदार को तमाचा जड़ दिया और गालियां देते हुए कार्यालय से निकल गए। इसके बाद नाराज तहसील कर्मियों ने कार्यालय के बाहर प्रदर्शन करते हुए जाम लगा दिया और कार्रवाई की मांग करते हुए नारेबाजी शुरू कर दी। वहीं तहसीलदार की पिटाई की जानकारी जैसे ही अन्य तहसीलों में पहुंची, राजस्वकर्मियों ने कार्य का बहिष्कार करते हुए विरोध जताया।

विवादों से घिरे रहते हैं वर्मा
पूर्व विधायक दिलीप वर्मा अक्सर विवादों के चलते सुर्खियों में बने रहते हैं। साल 2005-06 में उन्होने रामगांव थाना में तैनात सिपाही की पिटाई कर दी थी। इसके बाद जिला पंचायत अध्यक्ष के चुनाव के दौरान मतदान के दिन कलेक्ट्रेट के पास एक जिला पंचायत सदस्य से भी भिड़ गए थे। सिपाही की पिटाई के मामले में न्यायालय ने इन्हें सजा भी दी थी। 

 

 

Created On :   17 Nov 2018 4:13 AM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story