चुनावी रंजिश में भाजपा नेता की निर्मम हत्या, सरपंच समेत 6 लोगों पर मामला दर्ज

BJP leader murdered, case registered against 6 including sarpanch
चुनावी रंजिश में भाजपा नेता की निर्मम हत्या, सरपंच समेत 6 लोगों पर मामला दर्ज
चुनावी रंजिश में भाजपा नेता की निर्मम हत्या, सरपंच समेत 6 लोगों पर मामला दर्ज

डिजिटल डेस्क रीवा । यहां चुनावी रंजिश को  लेकर भाजपा युवा मोर्चा के पूर्व मंडल अध्यक्ष भगवानदीन द्विवेदी की  बीती रात निर्मम हत्या कर दी गई । हत्या के मामले में पुलिस ने सरपंच सहित आधा दर्जन लोगों के खिलाफ नामजद मामला दर्ज कर लिया है ।

प्राप्त जानकारी के अनुसार सिमरिया थाना क्षेत्र के ग्राम तिघरा में रहने वाले भाजपा नेता भगवानदीन द्विवेदी को बीती रात फोन कर कुशवाह मोड़ पर बुलाया गया जहां उन पर प्राणघातक हमला किया गया । आरोपियों ने सोची समझी योजना के तहत भाजपा नेता को इस तरह बातों में उलझा कर फोन किया था कि वे कुछ समझ ही नहीं पाए और अकेले ही घटना स्थल की ओर रवाना हो गए ।  जैसे ही भाजपा नेता भगवानदीन द्विवेदी वहां पहुचे आरोपियों ने उन पर दाबड़तोड़ हमला बोल दिया ।

अचानक हुए इस हमले से मृतक को संभलने का अवसर भी नहीं मिल पाया । हमला होते ही भाजपा नेता ने चीख पुकार मचाई जिससे लोग उनको बचाने पहुंचे किंतु तब तक काफी देर हो चुकी थी और वे गंभीर रूप से घायल हो गए थे । गंभीर रूप से घायल भाजपा नेता को उपचार के लिए देर रात संजय गांधी जिला चिकित्सालय ले जाया गया जहां उनकी मौत हो गई ।. यह घटना चुनावी रंजिश से जुड़ी बताई जा रही है मृतक के परिजन का कहना है कि ग्राम पंचायत जनपद और जल उपभोक्ता संस्था के चुनाव से ही भगवानदीन से कुछ लोग दुश्मनी पाले हुए थे । बताया जा रहा है कि भगवानदीन की क्षेत्र में काफी लोकप्रियता है उनकी हत्या की खबर मिलते ही अस्पताल में लोगों की काफी भीड़ जमा हो गई । जनपद अध्यक्ष के पी त्रिपाठी सहित काफी लोगों ने यहां एकत्रित होकर पहले हत्या का अपराध दर्ज किए जाने की मांग की । जिस पर पुलिस ने मृतक के भतीजे त्रिभुवन द्विवेदी की रिपोर्ट पर तिघरा सरपंच सुदीप तिवारी एवं अन्य  के विरुद्ध हत्या का अपराध दर्ज कर लिया है

Created On :   31 May 2018 9:06 AM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story