भाजपा नेता शत्रुघ्न सिन्हा ने की लालू से मुलाकात, बोले- लालू जमीनी नेता

BJP leader Shatrughan Sinha meets Lalu, says Lalu land leader
भाजपा नेता शत्रुघ्न सिन्हा ने की लालू से मुलाकात, बोले- लालू जमीनी नेता
भाजपा नेता शत्रुघ्न सिन्हा ने की लालू से मुलाकात, बोले- लालू जमीनी नेता

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। अपनी पार्टी BJP के लिए कई बार असहज स्थिति खड़ी करने वाले नेता शत्रुघ्न सिन्हा ने एक बार फिर नया बखेड़ा खड़ा कर दिया है। चारा घोटाले के चौथे मामले में दोषी करार दिए जाने के बाद शत्रुघ्न सिन्हा ने RJD प्रमुख लालू यादव से मुलाकात की। बता दें लालू यादव को चारा घोटाले के चौथे मामले 7-7 साल जेल की सजा सुनाई गई है। शत्रुघ्न, लालू यादव से मिलने RIMS अस्पताल गए, जहां से निकलने के बाद उन्होंने लालू यादव की जमकर प्रशंसा की।

उन्होंने कहा कि जनता का आशीर्वाद लालू यादव के साथ है। इस मुलाकात में शत्रुघ्न सिन्हा के साथ कांग्रेस के नेता और पूर्व केन्द्रीय मंत्री सुबोध कांत सहाय और सपा के पूर्व सांसद किरणमय नंदा भी थे। जिसके कारण राजनीतिक गलियारों में कई तरह की चर्चाएं होनी शुरू हो गई हैं। खास तौर पर तीसरे मोर्चे के गठन की सुगबुगाहट के बीच ये मुलाकात काफी अहम मानी जा रही है। बता दें शत्रुघ्न लंबे अरसे से अपनी ही पार्टी से नाराज हैं और कई बार अपने बयानों से पार्टी को असहज स्थिति में डाल देते हैं । 

लालू में है गजब का आत्मविश्वास
शत्रुघ्न सिन्हा की मुलाकात से कुछ देर पहले केन्द्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने लालू के खिलाफ आए फैसले पर तीखा बयान देते हुए, "जैसी करनी, वैसी भरनी" कहा था। बताया जा रहा है कि समाजवादी पार्टी के मुखिया अखिलेश यादव ने नंदा को लालू यादव का हालचाल पता जानने के लिए मुलाकात करने भेजा था। शत्रुघ्न सिन्हा ने इस को मुलाकात राजनीतिक भेंट ना बताते हुए व्यक्तिगत मुलाकात ठहराया है। सूत्रों के मुताबिक इस मुलाकात को तीसरे मोर्चे के लिहाज से महत्वपूर्ण बताया जा रहा है।

BJP नेता शत्रुघ्न सिन्हा ने लालू से मुलाकात के बाद पत्रकारों से बातचीत के दौरान कहा कि, "लालू यादव जमीन से जुड़े हुए नेता हैं। हम लोगों के बीच एक परिवार जैसा रिश्ता है, और उनका हाल-चाल पता करने के लिए मिलने आए थे।" उन्होंने कहा कि लालू यादव का मजबूत आत्मविश्वास गजब का है, यह देखकर मुझे बहुत खुशी हुई। सिन्हा ने आगे कहा कि कुछ लोग उन्हें AIIMS में भर्ती कराने की मांग कर रहे हैं। बता दें अगर लालू की तबीयत में सुधार नहीं हुआ तो उन्हें इलाज के लिए  AIIMS भी ली जाया जा सकता है।

Created On :   24 March 2018 11:44 AM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story