comScore

बीजेपी नेता की 'धाकड़' धमकी, ज्योतिरादित्य सिंधिया के हाथ तोड़ने की चेतावनी

January 09th, 2018 15:52 IST

डिजिटल डेस्क,शिवपुरी। कोलारस उपचुनाव से पहले ही नेताओं को जुबानी हमला शुरू हो गया है। अपने तीन दिवसीय दौरे के दौरान कांग्रेस सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया एक जनसभा के दौरान मुख्यमंत्री शिवराज और उनके मंत्रिमंडल के सदस्यों को 'कौरव' बताया था और उन्हें सत्ता से भगाने की बात कही थी। वहीं अब बीजेपी नेता ने ज्योतिरादित्य सिंधिया को लेकर कहा कि अगर मुख्यमंत्री पर उंगली उठाई तो उनके हाथ तोड़ दिए जाएंगे। अगर जुबाई चलाई तो जुबान काट दी जाएगी। ये बयान धाकड़ समाज के राष्ट्रीय अध्यक्ष राधेश्याम धाकड़ ने दी।

गौरतलब है कि कोलारस का उपचुनाव बीजेपी- कांग्रेस दोनों के लिए अहम है। चुनाव की घोषणा नहीं हुई है, लेकिन दोनों ही पार्टी जनता को अपने पक्ष में करना चाहती है। इसी क्रम में ज्योतिरादित्य सिंधिया ने यहां का तीन दिवसीय दौरा किया था। उनका दौरा खत्म होते ही मध्य प्रदेश में मुख्‍यमंत्री शिवराज सिंह चौहान के बेटे कार्तिकेय चौहान यहां पहुंचे।  विधानसभा क्षेत्र में आयोजित किरार धाकड़ सम्मेलन शामिल हुए कार्तिकेय के सामने किरार सेवा समिति के राष्ट्रीय अध्यक्ष और बीजेपी नेता राधेश्याम धाकड़ ने सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया को धमकी दे डाली। उन्होंने कहा कि अगर शिवराज सिंह पर एक उंगली उठाई तो हम पूरा हाथ तोड़ देंगे और जुबान भी काट देंगे।  हम धाकड़ हैं, धाकड़ ही रहेंगे और ठिकाने लगा देंगे। बता दें कि राधेश्याम धाकड़ 2013 में राघोगढ़ विधानसभा से बीजेपी के टिकट पर विधायकी का चुनाव लड़ चुके हैं। 

                                             शिवराज के बेटे के सामने सिंधिया को धमकी, कहा- जुबान चलाई तो काट देंगे

जिस समय धाकड़ ने बयान दिया उस वक्त मंच पर  प्रदेश भाजपा उपाध्यक्ष रामेश्वर शर्मा, मुख्यमंत्री के बेटे कार्तिकेय चौहान, पोहरी के विधायक प्रहलाद भारती और भोपाल सांसद रोडमल नागर मंच पर मौजूद थे। हालांकि वीडियो वायरल होने के बाद से बवाल मचा हुआ है। धाकड़ ने बयान पर सफाई देते हुए कहा कि उनका बयान सिर्फ राजनीतिक संदर्भ में था और उन्‍हें सिंधिया से कोई निजी दुश्‍मनी नहीं है। सिंधिया हमारे समुदाय और मुख्‍यमंत्री के खिलाफ बयानबाजी करते रहते हैं। इसलिए मैंने राजनीतिक संदर्भ में कहा कि यदि किसी ने हमारे समुदाय के खिलाफ उंगली उठाई तो हम उसके हाथ तोड़ देंगे और जीभ काट लेंगे। मेरी सिंधिया साथ किसी तरह की शत्रुता नहीं है।

                                       धाकड़ ने दिया सिंधिया पर बयान के लिए इमेज परिणाम

वहीं पूरे मामले पर बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष अरुण यादव की प्रतिक्रिया भी सामने आई है। यादव ने धाकड़ का वीडियो ट्वीट करते हुए पूछा है कि क्या भाजपा धाकड़ की इस बदजुबानी के विरुद्ध आपराधिक प्रकरण दर्ज कराएगी?



सिंधिया ने बताया था 'कौरव'

गौरतलब है कि सांसद सिंधिया ने शनिवार को कोलारस में हुई एक जनसभा में मुख्यमंत्री शिवराज और उनके मंत्रिमंडल के सदस्यों को 'कौरव' बताया था और उन्हें सत्ता से भगाने की बात कही थी। यह क्षेत्र कांग्रेस सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया के संसदीय क्षेत्र में आता है। सिंधिया का तीन दिवसीय दौरा रविवार को ही खत्म हुआ है।

                                          धाकड़ ने दिया सिंधिया पर बयान के लिए इमेज परिणाम

कमेंट करें
aROBX
कमेंट पढ़े
Prashant Namdeo January 09th, 2018 16:01 IST

कैसे कैसे आपराधिक तत्व अब नेता बनने लगे हैं। यही है पार्टी विथ डिफरेंस की असलियत ।