comScore

 दुराचार मामले का आरोपी भाजपा नेता उपेंद्र धाकड़ गिरफ्तार, दो माह से था फरार

 दुराचार मामले का आरोपी भाजपा नेता उपेंद्र धाकड़ गिरफ्तार, दो माह से था फरार

डिजिटल डेस्क,जबलपुर। रानी दुर्गावती विश्वविद्यालय में अध्ययन के दौरान अपनी साथी छात्रा के साथ दुष्कर्म करने के आरोपी भाजपा नेता उपेंद्र धाकड़ को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी को न्यायालय में पेश किया गया जहां से उसे पुलिस ने 17 दिन की न्यायिक हिरासत में लिया है । भारतीय जनता पार्टी के जिला महामंत्री उपेंद्र धाकड़  पिछले 2 माह से फरार चल रहा था । मध्य प्रदेश हाई कोर्ट द्वारा उसकी अग्रिम जमानत याचिका खारिज की जा चुकी थी । पुलिस की गिरफ्तारी के लिए जबलपुर भोपाल सहित गई स्थानों पर रेड कर चुकी थी किंतु वह हर बार भाग निकलता था।

बच निकलता था आरोपी

पुलिस गिरफ्तारी के लिए भोपाल तथा जबलपुर की अनेक स्थानों पर छापामार कार्रवाई कर चुकी थी लेकिन शातिर आरोपी हर बार पुलिस के पहुंचने के पहले ही फरार हो जाता था । इसके पहले भी गढ़ा गुलौआ चौक पर भाजपा दफ्तर से गायब हो गया था । फ रार आरोपी पीडि़़ता पर दबाव बनाने की कोशिश कर रहा था किंतु इसमें सफल नहीं हो सका । 

जून माह में हुआ था मामला दर्ज

अभियोजन के अनुसार 9 जून 2019 को जबलपुर निवासी युवती ने रांझी थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई थी कि वर्ष 2013 मैं जब रानी दुर्गावती विश्वविद्यालय में योग की पढ़ाई कर रही थी तभी उसका परिचय उपेंद्र धाकड़ के साथ हुआ था । उपेंद्र धाकड़ ने उसे अपनी राजनैतिक पहुंच तथा शादी का झांसा देकर उसके साथ शारीरिक संबंध बनाए । आरोपी जबलपुर में भाजपा तथा अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद के कार्यालय में पीड़ित युवती के साथ कई बार दुराचार कर चुका था । पीडि़ता का आरोप है कि सन 2018 तक उपेंद्र धाकड़ उसका दैहिक शोषण करता रहा और इसके बाद दूसरी लड़की से शादी कर ली । फरार आरोपी पीड़िता के ऊपर मामला वापस लेने के लिए लगातार दबाव बना रहा था ।
 

कमेंट करें
vtgwO