comScore

BJP विधायक की फिसली जुबान कहा - मैं मोदी की तरह जाति की राजनीति नहीं करता

January 30th, 2019 17:49 IST

डिजिटल डेस्क, आगरा। भारतीय जनता पार्टी के विधायक की अचानक जुबान फिसल गई और उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर जाति की राजनीति करने का आरोप लगाया दिया। उत्तरप्रदेश के जलालपुर में एक कार्यक्रम के दौरान विधायक राजवीर सिंह दिलेर ने कहा कि मैं प्रधानमंत्री की तरह जात पात की राजनीति नहीं करता। हालांकि वीडियो के वायरल होने के बाद विधायक सिंह ने अपने बयान पर सफाई देते हुए कहा कि मेरी स्पीच को तोड़ा मरोड़ा गया है। 

गैस वितरण कार्यक्रम को संबोधित करने पहुंचे विधायक उस समय सुर्खियों में आ गए, जब वे अपनी ही पार्टी पर आरोप लगा बैठे। वायरल हो रहे वीडियों के अनुसार इगलास सीट से विधायक राजवीर सिंह दिलेर ने कहा कि मैं कभी भी प्रधानमंत्री की तरह जात पात की राजनीति नहीं करता, मेरे लिए हिंदू और मुस्लिम सभी एक समान हैं। दिलेर ने कहा कि मुस्लिम यह बिल्कुल ना समझे कि अगर बीजेपी सत्ता में आई तो उन्हें नकारा जाएगा, पार्टी के लिए सभी एक समान हैं।

मांगा जनसमर्थन
कार्यक्रम के दौरान भाजपा विधायक राजवीर सिंह दिलेर ने जनता से पार्टी को आगामी लोकसभा चुनाव में समर्थन देने की अपील की। भाजपा विधायक ने कहा कि मैं आप सभी से गुजारिश करता हूं कि भाजपा को वोट दें और प्रधानमंत्री नरेंद्र को लगातार दूसरी बार देश का मुखिया बनाएं। विवाद को तूल पकड़ता देख भाजपा विधायक ने अपना बचाव किया। विधायक ने कहा मेरे संबोधन को गलत तरीके से पेश किया गया है। सिंह के अनुसार प्रधानमंत्री कभी भी जाति को ध्यान में रखकर राजनीति नहीं करते हैं, पार्टी और मोदी जी सबका साथ सबका विकास की बात करते हैं।

कमेंट करें
ziGj0