बिजनौर: नूरपुर बीजेपी विधायक लोकेंद्र सिंह चौहान की रोड एक्सीडेंट में मौत

BJP MLA from BijnorNoorpur Lokendra Singh death in road accident
बिजनौर: नूरपुर बीजेपी विधायक लोकेंद्र सिंह चौहान की रोड एक्सीडेंट में मौत
बिजनौर: नूरपुर बीजेपी विधायक लोकेंद्र सिंह चौहान की रोड एक्सीडेंट में मौत

डिजिटल डेस्क, लखनऊ। बिजनौर के नूरपुर से लगातार दूसरी बार विधायक बने बीजेपी नेता लोकेंद्र सिंह चौहान की बुधवार सुबह एक सड़क हादसे में मौत हो गई है। इस हादसे में उनके दोनों गनर्स और एक ट्रक चालक की भी मौके पर ही मौत हो गई। बता दें कि वह लखनऊ में होने वाले इन्वेस्टर्स समिट में हिस्सा लेने के लिए लखनऊ जा रहे थे। तभी सीतापुर जिले में एनएच-24 पर कमलापुर थाना क्षेत्र के कैकैया पार में उनकी गाड़ी डिवाइडर पार कर सामने से आ रहे ट्रक से टकरा गई।

 


बताया जा रहा है कि विधायक लोकेंद्र सिंह चौहान का ड्राइवर कार चलाते हुए सो गया था जिसके कारण ये हादसा हुआ। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस के आला अधिकारी मौके पर पहुंचे, लेकिन तब तक विधायक चौहान और बाकी लोग दम तोड़ चुके थे।वहीं कार का ड्राइवर कार में ही फंस गया जिसे बड़ी मुश्किल से निकाला गया। पुलिस ने सभी को शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

 

 

बता दें कि लोकेंद्र सिंह का बिजनौर जिले के धामपुर में रहते थे। वह 40 साल के थे। नूरपुर से वह 2012 में पहली बार विधायक बने थे। इसके बाद 2017 में वह फिर इस सीट से विधायक बने थे। लोकेंद्र सिंह की पढ़ाई बरेली कॉलेज से हुई थी। विधायक चुने जाने से पहले वह कृषि क्षेत्र से जुड़े रहे। घटना की सूचना विधायक के और उनके साथ मृतकों के परिवार को लगते ही मातमी सन्नाटा पसर गया। 

 

वहीं दूसरी ओर राजस्थान में भी एक बीजेपी विधायक का निधन हो गया है। यहां नाथद्वारा से बीजेपी विधायक कल्याण सिंह चौहान ने बुधवार तड़के लंबी बीमारी के बाद दम तोड़ दिया। चौहान लंबे वक्त से कैंसर से जूझ रहे थे, बुधवार रात को करीब 2 बजे उनकी तबीयत अचानक बिगड़ गई। मेडिकल टीम की कोशिश के बावजूद उन्हें बचाया नहीं जा सका। 

Created On :   21 Feb 2018 3:13 AM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story